scriptरोमांटिक अभिनेता ​रवि किशन अब खोलेंगे माफिया के राज | Patrika News
टॉलीवुड

रोमांटिक अभिनेता ​रवि किशन अब खोलेंगे माफिया के राज

5 Photos
6 years ago
1/5

भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाने वाले एक्टर रवि किशन बड़े पर्दे के बाद अब एक वेब सीरिज में नजर आएंगे। रवि किशन भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके हैं। अब रवि किशन एक नया प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि जल्द रवि एकता कपूर के एएलटी बालाजी प्रोडक्शन्स के साथ एक वेब सीरिज करने वाले हैं।

2/5

यह एक क्राइम आधारित वेब सीरिज है। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाले इस क्राइम शो का नाम रखा गया है ‘द फैमिली’। याद दिला दें, कुछ समय पहले ही एएलटी बालाजी ने अपने इस प्रोजेक्ट के लिए विवेक ओबरॉय के नाम का भी ऐलान किया था। जिसके बाद अब भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के नाम का भी ऐलान कर दिया गया है।

3/5

शो के बारे में बात करते हुए रवि किशन ने कहा, ‘मैं इस शो के जरिए वेब सीरिज में अपने डेब्यू को लेकर खासा उत्साहित हूं और सबसे बड़ी बात एएलटी बालाजी के साथ जुड़ना है।

4/5

शो का कॉन्सेप्ट बहुत अलग है और बहुत विस्तृत नहीं है। यह पहली बार है जब मैं एकता कपूर के साथ जुड़ रहा हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं।’ रवि किशन की शो में एंट्री पर विवेक ओबरॉय ने ट्वीट कर उनका स्वागत किया।

5/5

उन्होंने बेहद खुशी है कि वो रवि किशन के साथ पहली बार एक नई पारी खेलने जा रहे हैं। इस सीरिज में रवि और विवेक दोनों ही माफिया से जुड़ी अंधेरी दुनिया पर प्रकाश डालेंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.