scriptRRR एक्टर राम चरण की बीवी इस अरबपति की हैं पोती, करोड़ों के मालिक है साउथ का ये सुपरस्टार | RRR actor Ram Charan's wife is the granddaughter of this billionaire | Patrika News

RRR एक्टर राम चरण की बीवी इस अरबपति की हैं पोती, करोड़ों के मालिक है साउथ का ये सुपरस्टार

Published: Mar 28, 2022 01:12:45 pm

Submitted by:

Manisha Verma

राम चरण ने उपासना कमिनेनी से शादी की हैं। उनकी पत्नी अपोलो लाइफ की चेयरमैन हैं। यह अपोलो हॉस्पिटल का ही हिस्सा हैं। राम चरण का भी इस अस्पताल में हिस्सेदारी है। बता दे कि राम चरण कमाई करने का जरिया सिर्फ फिल्में ही नहीं हैं। बल्कि वह कई तरह से पैसे कमाते हैं।

RRR actor Ram Charan's wife is the granddaughter of this billionaire

RRR actor Ram Charan’s wife is the granddaughter of this billionaire

फिल्म RRR में मुख्य भूमिका निभा रहें एक्टर राम चरण तेजा की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पंसद किया हैं। इस मूवी में राम चरण तेजा ने अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभाया हैं। हैदराबाद में पैदा हुए राम चरण ने करियर की शुरुआत 2007 में फिल्म ‘चिरुथा’ से की थी। राम चरण तेजा एक फिल्म के लिए करीब 45 करोड़ रुपए फीस लेते हैं। RRR के लिए भी उन्हें इतनी ही रकम दी गई है।
राम चरण तेजा लग्जरी लाइफ जीने के हैं शौकीन।तो चलिए जानते हैं राम चरण तेजा की कुल संपति कितनी हैं और फिल्मों के अलावा वह किन- किन कामों से कमाते हैं पैसे। कुल संपति की बात करें तो खबरों के अनुशार उनकी कुल संपति करीबन 185 मिलियन डॉलर यानी 1387 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। आपको बता दे कि उनका कमाई करने का जरिया सिर्फ फिल्में ही नहीं हैं। बल्कि वह कई तरह से पैसे कमाते हैं।
राज चरण तेजा के कमाई के सोर्स की बात करें तो उनका मुख्य सोर्स पोलो राइडिंग क्लब, ऑब्सटेकल रनिंग सीरीज, एयरलाइन कंपनी, डेविल्स सर्किट और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी है। इसके अलावा भी उनका मां टीवी में भी हिस्सेदारी है। इन सबसे भी उनकी मोटी कमाई होती हैं।इसके अलावा राज चरण तेजा एयरलाइन कंपनी ट्रूजेट के डायरेक्टर भी हैं।इसका हेडक्वार्टर हैदराबाद में है। ये एयरलाइन साउथ के अलावा महाराष्ट्र और गोवा में अपनी सेवाएं देती है। इसकी शुरुआत साल 2013 में हुई थी। इससे उनकी मोटी कमाई होती हैं।
तेजा की पोपर्टी की बात करें तो उन्होने साल 2019 में हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में एक नया बंगला खरीदा था। इस बंगले की किमत करीबन 38 करोड़ रुपए बताई जाती हैं। वैसे राम चरण के पास पहले से भी कई लग्जरी घर मौजूद हैं। जिनकी किमत करीबन 100 करोड़ से ज्यादा है। इसमें तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। उनका हर एक घर किसी महल से कम नहीं हैं।
pratap.jpg
राम चरण तेजा की कमाई ब्रांड्स का विज्ञापन से भी होता हैं। वह कई सारें ब्रांड्स का विज्ञापन करते हैं। इनमें टाटा डोकोमो, पेप्सी, वोलाना और अपोलो जियो जैसी कंपनियां शामिल हैं। रामचरण की ब्रांड एंडोर्समेंट फीस करीब 2 करोड़ रुपए है। इससे भी उनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती हैं।
आपको बता दे कि राम चरण तेजा साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। तेजा ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की थी। अपोलो हॉस्पिटल्स के देशभर में हॉस्पिटल चेन हैं। अपोलो हॉस्पिटल्स देश के बड़े हॉस्पिटल के लिस्ट में आता हैं। बता दे कि राम चरण तेजा की पत्नी भले ही लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो