scriptRRR and Thor actor Ray Stevenson | 'Thor' का आखिर तक साथ निभाने वाला ये एक्टर 'RRR' का निकला खूंखार विलेन, जानें कौन है ये हॉलीवुड स्टार | Patrika News

'Thor' का आखिर तक साथ निभाने वाला ये एक्टर 'RRR' का निकला खूंखार विलेन, जानें कौन है ये हॉलीवुड स्टार

'थॉर' (Thor) में ओडिन पुत्र और तूफान के देवता थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) का साथ निभाने वाले हॉलीवुड एक्टर रे स्टीवेन्सन (Ray Stevenson) ने फिल्म 'RRR' से अपना पहला साउठ डेव्यू किया है, जिनमें वो विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं.

Updated: March 28, 2022 05:22:02 pm

'बाहुबली' (Baahubali) फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का नाम भारतीय सिनेमा के उन दिग्गजों में जुड़ चुका है, जिन्होंने अपने करियर में केवल हिट फिल्मों को बनाया है और उनमें ही काम किया है. उनकी ऐसी ही नई फिल्म रिलीज हुई है, जिसको नाम 'RRR' यानी 'राइज, रॉर और रिवॉल्ट' है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. पहले ही दिन फिल्म ने कमाई के मामले में करीबन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, जिसके बाद वो तीन दिन में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.
rrr_and_thor_actor_ray_stevenson.jpg
'Thor' का आखिर तक साथ निभाने वाला ये एक्टर 'RRR' का निकला खूंखार विलेन
फिल्म के साथ-साथ फिल्म में काम कर रहे हर किरदार की खूब चर्चा हो रही है. सभी के किरदारों को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के अलावा बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आ रही हैं. साथ ही इस फिल्म में जिसने खूंखार विलेन का किदार निभाया है उनको आपमें से ज्यादातर लोग शायद पहचानते होंगे और नहीं जानते तो आज हम आपको बताते हैं वो कौन है.
यह भी पढ़ें

Salman Khan को शादी करने से इसलिए लगता है डर, सामने आई ये बड़ी वजह



ray_stevenson_in_rrr.jpgदरअसल, वो हॉलीवुड की फिल्म में 'थॉर' (Thor) यानी क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के दोस्त का किरदार निभाने वाले एक्टर रे स्टीवेंसन (Ray Stevenson) हैं. जी हां, ये वही हैं. हॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले रे स्टीवेंसन ने साउथ की इस मेगास्टार फिल्म में खूंखार विलेन का किरदार निभा कर अपना पहला भारतीय फिल्म डेब्यू किया है, जो लोग उनको जानते हैं वो उनके इस किरदार को देखने के बाद चौंक गए हैं. वहीं बहुत से लोगों को इनका चेहरा तो याद आ रहा, लेकिन फिल्म में इन्हें पहचान नहीं पाए.
ray_stevenson_in_thor.jpg'थॉर' फिल्म में इनके किरदार का अलग लुक हैं, जिसमें उनकी लंबी-लंबी दाढ़ी और मूंछ है. वहीं 'आरआरआर' में विलेन का किरदार निभा कर अपनी खलनायक इमेज से इन्होंने गदर मचा दिया है. बता दें कि इस फिल्म में रे स्टीवेंसन का किरदार एक ब्रिटिश ऑफिसर का है. 550 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए राजामौली ने जिस तरह बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को चुना है ऐसे में इन स्टार्स को टक्कर देने के लिए विलेन भी खूब तगड़ा चाहिए था, जिसके लिए राजामौली की पहली पसंद रे स्टीवेन्सन ही बनें.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

30 साल बाद फ्रांस को फिर से मिली महिला पीएम, राष्ट्रपति मैक्रों ने श्रम मंत्री एलिजाबेथ बोर्न को नया पीएम किया नियुक्तदिल्ली में जारी आग का तांडव! मुंडका के बाद नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यांबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनSri Lanka में अब तक का सबसे बड़ा संकट, केवल एक दिन का बचा है पेट्रोलIAS अधिकारी ने भारत की थॉमस कप जीत पर मच्छर रोधी रैकेट की शेयर की तस्वीर, क्रिकेटर ने लगाई फटकार - 'ये तो है सरासर अपमान'ताजमहल के बंद 22 कमरों का खुल गया सीक्रेट, ASI ने फोटो जारी करते हुए बताई गंभीर बातेंकर्नाटक: हथियारों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग कैम्प की फोटोज वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवालPM Modi Nepal Visit : नेपाल के बिना हमारे राम भी अधूरे हैं, नेपाल दौरे पर बोले पीएम मोदी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.