बोल्ड सीन्स देखकर निर्माता ने इस एक्ट्रेस से की थी ऐसी गंदी डिमांड, फिल्म चाहिए तो पहले मेरे साथ...!
Bhup Singh
| Updated: 31 Aug 2019, 08:02:40 PM (IST)
बोल्ड सीन्स देखकर निर्माता ने इस एक्ट्रेस से की थी ऐसी गंदी डिमांड, फिल्म चाहिए तो पहले मेरे साथ...!
Payal Rajput

Payal Rajput के बोल्ड सीन देखकर प्रोड्यूसर बोला-फिल्म चाहिए तो पहले मेरे साथ बनाओ संबंध....

 



फिल्मी दुनिया की चमक बाहर से जितनी खूबसूरत लगती है हकीकत में अंदर से उतनी ही भयानक है। यहां पर एक्ट्रेसेस और एक्टर्स को ना जाने किस किस रास्ते से गुजरना पड़ता है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस इस बात का खुलासा कर चुकी हैं, लेकिन अब हाल ही में लंबे समय से टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव एक्ट्रेस पायल राजपूत ( Payal Rajput ) ने पहली बार कास्टिंग काउच और मीटू मूवमेंट पर खुलकर बात की है। फिल्म 'आरएक्स 100' से डेब्यू करने वाली पायल राजपूत ( Payal Rajput: RX 100 girl Payal Rajput ) ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना का दर्द बयां किया है। पायल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके साथ ये घटना तब हुई थी जब डेब्यू फिल्म 'आरएक्स 100' रिलीज हुई थी। पायल से पहले भी बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे पर खुलकर बात कर चुकी हैं।

Payal Rajput

निर्माता ने समझौता करने की कही बात
'फिल्म 'आरएक्स 100' से फेमस हुई साउथ एक्ट्रेस पायल राजपूत ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा, 'एक निर्माता ने मुझे समझौता करने के लिए कहा था। यहीं नहीं वह मुझसे काम के बदले उसके साथ संबंध बनाने के लिए हां भी कराना चाहता था। जबकि मैं हमेशा सेक्शुअल फेवर के खिलाफ रही हूं। मैंने इसके खिलाफ बोला था।'

Payal Rajput

निर्माता ने खुलेआम दिया था ऑफर
बता दें कि पायल ने अपनी डेब्यू फिल्म 'आरएक्स 100' में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। उनके इस अवतार को लोगों ने भी खूब पसंद किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मेरे पास एक निर्माता कहानी लेकर आया था। उसने मेरे साथ संबंध बनाने का खुलेआम ऑफर दिया था। पायल के अनुसार वह निर्माता के मुंह से ऐसी बात सुनकर हैरान रह गई थीं।

Payal Rajput

मेरे साथ पहले भी हो चुका ऐसा
बकॉल पायल, 'ईमानदारी से कहूं तो मेरे साथ ऐसा तब भी हो रहा था जब मैं मुंबई और पंजाब में काम कर रही थी। मुझे लगता है कि भविष्य में भी मुझे ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। मीटू मूवमेंट के बाद भी कास्टिंग काउच जैसी समस्या जारी है। ये समस्या ना केवल शो बिजनेस में है बल्कि हर प्रोफेशन में है।'

मैं कंप्रोमाइज करके रोल नहीं हथियाना चाहतीं
उन्होंने इंटरव्यू में बताया, 'फर्क सिर्फ इतना है कि हम में से कुछ लड़कियां इसके खिलाफ बोलने में कामयाब रहती हैं। लेकिन कुछ महिलाएं नहीं बोल पाती हैं। मैं कंप्रोमाइज करके फिल्मों में रोल हालिस नहीं करना चाहती हूं। अगर बात कहने की वजह से मुझे रोल्स नहीं मिलेंगे तो इसकी कोई परवाह नहीं है।' पायल कहती हैं, 'मैंने 'आरएक्स 100' में कुछ बोल्ड सीन्स किए थे तो लोगों के लगा कि मैं फिल्मों में रोल हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती हूं।' वर्कफ्रंट की बात करें तो पायल राजपूत जल्द वेंकटेश दग्गुबाती और नागा चैतन्य की फिल्म वेंकी मामा में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास रवि तेजा की फिल्म डिस्को राजा भी है।

Show More