script‘साहो’ का दमदार एक्शन पोस्टर आया सामने, बंदूकों से खेलते हुए नजर आए प्रभास-श्रद्धा | Saaho New Action Poster Out Prabhas Shraddha Kapoor | Patrika News

‘साहो’ का दमदार एक्शन पोस्टर आया सामने, बंदूकों से खेलते हुए नजर आए प्रभास-श्रद्धा

locationमुंबईPublished: Jul 25, 2019 07:21:41 pm

Submitted by:

Amit Singh

यह फिल्म पहले 15 अगस्त के मौके पर ही रिलीज होनी थी लेकिन बाद में इस फिल्म के रिलीजिंग डेट में बदलाव कर दिया गया है।

saaho new poster

saaho new poster

‘बाहुबली’ प्रभास ( Prabhas ) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) की आने वाली फिल्म ‘साहो’ ( Saaho ) का नया एक्शन पोस्टर सामने आ चुका है। लंबे समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है। यह फिल्म पहले 15 अगस्त के मौके पर ही रिलीज होनी थी लेकिन बाद में इस फिल्म के रिलीजिंग डेट में बदलाव कर दिया गया है। अब यह फिल्म सिनेमाघरों में 30 अगस्त को दस्तक देने वाली है।

हाल में ‘साहो’ का एक नया एक्शन पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा कपूर दोनों ही गुंडों पर गोलियां बरसाते नजर आ रहे हैं। फिल्म के यह पोस्टर काफी धांसू है। साफ नजर आ रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के एक्शन सीन्स पर जमकर पासा बहाया है। फिल्म का यह पोस्टर फैंस के साथ शेयर करते हुए प्रभास ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘हाय दोस्तों… मुझे उम्मीद है कि आप सभी को फिल्म साहो का एक्शन पोस्टर पसंद आएगा। फिल्म साहो 30 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है।

‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो