शादी की 24वीं सालगिरह मना रहे Salim Kumar, फेसबुक पर की इमोशनल पोस्ट

By: Vivhav Shukla
| Published: 14 Sep 2020, 02:36 PM IST
शादी की 24वीं सालगिरह मना रहे Salim Kumar, फेसबुक पर की इमोशनल पोस्ट
Salim Kumar Celebrates 24th Wedding Anniversary

मलयालम दिग्गज अभिनेता सलीम कुमार (Salim Kumar) आज अपनी शादी की 24वीं सालगिरह मना रहे हैं।

 

नई दिल्ली। साल 1996 में सुनीता कुमार के साथ शादी के बंधन में बंधे मलयालम दिग्गज अभिनेता सलीम कुमार (Salim Kumar) आज अपनी शादी की 24वीं सालगिरह मना रहे हैं। सलीम ने फेसबुक पर शादी की एक तस्वीर साझा की है और सुनीता को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

सलीम ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा आज हमारी 24 वीं शादी की सालगिरह है। अगर हमारा रिश्ता समय की कसौटी पर खरा उतरा है, तो यह इस महिला की वजह से है। वह मेरा सब कुछ हैं। सलीम ने आगे लिखा वे इस बार अपनी सालगिरह को धूम-धाम से मनाना चाह रहे थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने किसी भव्य समारोह का आयोजन नहीं किया।

 

 

मिमिक्री से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सलीम ने 1996 में सुनीता से शादी की था। दंपति के दो बच्चे हैं, जिनका नाम चंदू और अरोमल है। एक पुराने सोशल मीडिया पोस्ट में, सलीम कुमार ने खुलासा किया कि सुनीता से शादी के कुछ दिनों बाद, उन्हें फिल्मों के लिए बुलाया गया था।

इस पोस्ट में सलीम कुमार ने लिखा, "मैं उस समय (उनकी शादी के दौरान) मिमिक्री कर रहा था। सुनीता के मेरे जीवन में आने के बाद मुझे फिल्मों के लिए बुलाया गया। उन्होंने कहा, "मेरे जीवन के 49 वर्षों में दो महिलाओं ने मुझे यहां लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एक मेरी मां कौशल्या हैं, फिर मेरी पत्नी सुनीता।