script

सामंथा बोलीं-चैतन्य की पहली पत्नी मैं नहीं, बेडरूम में हमेशा दोनों के बीच रहती है ये चीज, जानकर सभी को होश उड़े

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2019 09:23:56 pm

शादी के बाद पहली बार सामंथा ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बोलीं, चैतन्य की पहली पत्नी तकिया है जो हमेशा हमारे बीच में रहता है….Samantha Ruth Prabhu, Naga Chaitanya

Samantha Ruth Prabhu, Naga Chaitanya

Samantha Ruth Prabhu, Naga Chaitanya

सामंथा ( Samantha ) और नागा चैतन्य ( Naga Chaitanya ) के रिलेशनशिप को लेकर उनके फैंस हमेशा से ही एक्साइटेड रहे हैं। इस कपल ने साल 2017 में गोवा में शादी की। शादी के बाद ही ये जोड़ा अपनी शादी और शादी से पहले की बातें शेयर करता रहता है। होस्ट लक्ष्मी मांचू ( Lakshmi Manchu ) ने अपना नया शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ ( Feet Up With the Stars ) शुरू किया है। इसके लेटेस्ट एपिसोड में जब सामंथा से उनके बेडरूम सीक्रेट ( bedroom secrets ) को लेकर पूछा गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया। इस बीच लक्ष्मी ने हस्तक्षेप किया और एक बड़ा रहस्य बना दिया। उन्होंने कहा, अब आप सब बातों से मना कर रही हैं, लेकिन मुझे पता है कि आप शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में थीं। उन्होंने पूछा, जब आप सिंगल थीं और एक आदमी के साथ रहती थी तो आपके बेडरूम में क्या तीन चीजें डिफरेंट थीं।

 

Samantha Ruth Prabhu, Naga Chaitanya

तकिया चैतन्य की पहली पत्नी है
सामंथा ने लक्ष्मी को करारा जवाब देते हुए कहा, ‘कुछ था जो उन दोनों के बीच में आता था।’ उन्होंने कहा,’तकिया चैतन्य की पहली पत्नी है। भले मुझे किस करना हो। तकिया हमेशा हमारे बीच में रहता था।’ कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मैंने बहुत कुछ बता दिया है। सामंथा ने और नागा चैतन्य दोनों ने ‘माजिली’ की सक्सेस का स्वाद चखा। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी।

Samantha Ruth Prabhu, Naga Chaitanya

पति चैतन्य के साथ स्क्रीन साझा करने को लेकर सामंथा ने कहा,’मैंने नागार्जुन के स्टार किड्स के साथ भी फिल्म की थी। उस समय भी वह टॉप स्टार बनने के लिए एक्साइटेड था। अब वह समय के साथ परिपक्व हुए हैं और हर चीज के साथ न्याय करते हैं।

Samantha Ruth Prabhu, Naga Chaitanya

ट्रेंडिंग वीडियो