scriptकभी बेहद तंगहाली में गुजरा था सामंथा रुथ प्रभु का बचपन, आज हैं करोड़ो की मालकिन | samantha ruth prabhu facts and interesting details about her life | Patrika News

कभी बेहद तंगहाली में गुजरा था सामंथा रुथ प्रभु का बचपन, आज हैं करोड़ो की मालकिन

Published: Mar 11, 2022 01:30:45 pm

Submitted by:

Manisha Verma

सामंथा रुथ प्रभु अपने आइटम सॉन्ग ‘ओ अंटावा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस गाने में बेहतरीन प्रदर्शन से अभिनेत्री ने लाखों लोगों को दिवाना बना दिया हैं। लेकिन क्या आप सामंथा रुथ प्रभु के स्ट्रगल के बारे में जानते हैं।

samantha_1.jpg
साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं सामंथा रुथ प्रभु। तलाक के महीनों बाद अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने शादी की साड़ी वापस की थी। सामंथा ने जो साड़ी अपनी शादी में पहनी थी वो नागा चैतन्य की दादी की थी। शादी की साड़ी समांथा ने अब लौटा दिया हैं।
सामंथा रुथ प्रभु वेबसीरीज ‘फैमिली मैन 2’में तमिल विद्रोही के किरदार में ज़बरदस्त एक्टिंग दिखा चुकीं सामंथा को दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिल चुका हैं। हाल के दिनों में फिल्म ‘पुष्पा’को लेकर चर्चाओं में रही हैं अभिनेत्री। फिल्म ‘पुष्पा’ में आइटम सॉन्ग ‘ओ अंटावा’ में भी अभिनेत्री के डांस को काफी ज्यादा पंसद किया गया हैं।
सामंथा रुथ प्रभु भले आज इस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना सभी के बस की बात नहीं हैं लेकिन अभिनेत्री सांमथा यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की हैं। सामंथा ने अपने जीवन में कई परेशानियो का सामना करना पड़ा। आज हम आपको सामंथा की लाइफ के बारें में बताएंगे। सामंथा को बचपन नहीं था खास।
सामंथा रुथ प्रभु का बचपन बेहद मुश्किल से भड़ा था । सामंथा रुथ प्रभु एक छोटे परिवार से हैं। सामंथा रुथ प्रभु के परिवार के पास सामंथा को 12 वीं के बाद की पढ़ाई करवाने के पैसे तक नहीं थे। सामंथा पैसो के लिए पार्ट टाइम मॅाडलिंग किया करती थी। जिससे उन्हे कुछ पैसे मिल जाते थे।
आपको बता दे कि सामंथा रुथ प्रभु को 2010 में पहली बार मिली थी फिल्मों में ब्रेक। Ye Maaya Chesave फिल्म से किया था फिल्मों में डेब्यू । डेब्यू फिल्म के बाद से ही कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती चली गई सामंथा । अब तक 65 फिल्मों में नजर आ चुकीं सामंथा । सांमथा की कुल संपत्ति की बात करें तो 11 मिलियन डॉलर यानी 80 करोड़ रुपये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो