scriptइस सुपर-डुपर हिट फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त! | Sanjay Dutt play big role in south actor yesh movie KGF | Patrika News

इस सुपर-डुपर हिट फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त!

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2019 05:13:55 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

संजू फिल्म से एक बार फिर चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर, निर्माता-निर्देशक संजय दत्त के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है।

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

साउथ स्टार यश की सुपरहिट फिल्म ‘KGF’ के फर्स्ट पार्ट ने बॉक्स आॅफिस पर बेहतरीन कमाई का रिकाॅर्ड बनाया है। इस फिल्म में यश की जबरदस्त एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। फिल्म का ट्रेलर देख इस बात का अंदाजा लगाया गया था की ये फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स आॅफिस पर कई रिकाॅर्ड्स बनाएगी। बता दें कि अभी तक ‘केजीएफ’ सिनेमाघरों से उतरी भी नहीं है और इसके सीक्वल की चर्चाएं जोरों पर हैं। बता दें कि इस फिल्म को दो भागों में दिखाया जाएगा। वहीं सेकेंड पार्ट के लिए कास्टिंग का काम भी शुरू हो चुका है। खबरों की मानें तो दूसरे भाग में बॉलीवुड का ये दमदार एक्टर नजर आ सकता है।

Sanjay Dutt south actor yash

‘संजू’ फिल्म से एक बार फिर चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर, निर्माता-निर्देशक संजय दत्त ‘केजीएफ’ के सेकेंड पार्ट में अहम रोल में नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शूरू होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म के लिए संजय दत्त को अप्रोच किया गया है। वहीं फिल्म में उनके किरदार के लिए मेकर्स जल्दी ही उन्हें स्क्रिप्टिंग सुनाने वाले हैं। ऐसे में ये जरूर संजय दत्त के फैंस के लिए एक बड़ी खबर होने वाली है।

south actor yash

बता दें की यश की ‘KGF’ वर्ल्डवाइड लेवल पर 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। खास बात ये है कि ये फिल्म उस वक्त सिनेमाघरों में आई थी जब इसका सीधा मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ से था।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो