सपना चौधरी इस फिल्म से करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, कहा कि मैं कभी डांस...
Preeti Khushwaha
Publish: Sep, 11 2018 03:38:20 (IST)
सपना चौधरी इस फिल्म से करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, कहा कि मैं कभी डांस...

हरियाणवी गानों के अलावा सपना इनदिनों भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' की वजह से काफी चर्चा में हैं।

 

 

हरियाणा की फेमस डांसर और 'बिग बॉस 11' फेम सपना चौधरी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 'बिग बॉस 11' में सुर्खियां बटोरने वाली सपना का हाल ही में एक गाना भी रिलीज हुआ था जिसे उनके फैन्स ने खूब सराहा है। इससे पहले सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' और 'वीरे दी वेडिंग' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। वहीं अब वह बॉलीवुड की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आएंगी। इस फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये होगी स्टार कास्ट:
फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में सपना के अलावा टीवी के स्टार विक्रांत आनंद, जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसके निर्देशक हादी अली हैं। इस फिल्म में काम करने को लेकर सपना काफी उत्साहित नजर आ रही हैं।

 

सपना ने शेयर किया वीडियो:
सपना ने ये खुशखबरी अपने फैन्स को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए दी है। इसके साथ ही सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है। सपना अपने पहले गाने 'सॉलिड बॉडी' से फेमस हुई थी, वहीं हरियाणवी गाना 'तेरी आंख्‍या का काजल' तो जैसे उनके नाम से जाना जाने लगा है।

sapnachaudry

भोजपुरी गाने में आई नजर:
हरियाणवी गानों के अलावा सपना इनदिनों भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' की वजह से काफी चर्चा में हैं। इस गाने में वह एक्टर रवि किशन के साथ नजर आई हैं। इस फिल्म में सपना ने एक गाने 'मेरे सामने आके' में स्पेशल अपीयरेंस दिया है। उनका ये गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इसके अलावा भी सपना आए दिन अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी ब्राइडल फोटोशूट की कई तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।