Sapna Choudhary का डांस वीडियो पहुंचा 800 मिलियन के पार, डांसिंग क्वीन का अब तक का सबसे हिट गाना बना

By: Neha Gupta
| Published: 13 May 2020, 08:47 PM IST
Sapna Choudhary का डांस वीडियो पहुंचा 800 मिलियन के पार, डांसिंग क्वीन का अब तक का सबसे हिट गाना बना
Sapna Choudhary

  • सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का सबसे ज्यादा हिट गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल'
  • 800 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

नई दिल्ली | हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी डांस स्टाइल के लिए पूरे देश में मशहूर हैं। उनके स्टेज शोज में लोगों को भारी भीड़ देखने को मिलती हैं। सपना के डांस के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके पुराने वीडियो भी अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि सपना के हिट गाने को 800 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये सपना का अबतक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाले डांस वीडियो बन गया है।

सपना का फेमस सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) तो आपने जरूर सुना होगा, इस गाने को लेकर एक बार सोशल मीडिया पर क्रेज दिख रहा है। सपना का ये गाना इतना ज्यादा पॉपुलर है कि ये आपको हर पार्टी में बजता हुआ सुनाई दे जाएगा। स्टेज पर उनका डांस देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग इकट्टा होते हैं।

सपना चौधरी के इस गाने को सोेनोटेक कंपनी ने अपने यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया था जिसको अब तक 490 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि इस गाने के कंपनी अब तक चार अलग-अलग वीडियो रिलीज कर चुकी है।

View this post on Instagram

Participate Now in #GajbanChallenge 💃🏽Video upload कीजिए और Tag kariye मुझे and @famefoxbyfmg को। साथ ही किन्ही 5 Lucky Winners के लिए मैं बनाऊँगी एक special video और उन्हें मिलेगी Free Ticket मेरे Positivity Concert ki! तो जल्दी से शुरू हो जाइए क्यूँकि सिर्फ़ 4 दिन बचे है। मैं challenge कर रही हूँ @realhinakhan @benafshasoonawalla @priyanksharmaaa @shivani.attri.9887 @suchirevasharma . और अपने 5 चहिते Fans ♥️ को जो है - @kajalkashyap524 @kaushikamit55 @im_honeyrana @sakshi__kataria_ @itsme_renuka_choudhary_2002

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि सपना वैसे तो हरियाणी डांसर के तौर पर पहले से ही मशहूर थी लेकिन बिग बॉस 11 में आने के बाद उन्हें खास पॉपुलैरिटी मिली। सोशल मीडिया पर सपना की गजब की फैन फॉलोइंग है। वो इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना हरियाणा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' डेब्यू कर चुकी हैं। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उसके बाद सपना ने अपने डांस से लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया।

Sapna Choudhary