लॉकडाउन के बीच पुलिस थाने में पूड़ियां बेलती दिखीं सपना चौधरी, वीडियो वायरल, यह है असल सच

By: भूप सिंह
| Updated: 15 May 2020, 03:04 PM IST
लॉकडाउन के बीच पुलिस थाने में पूड़ियां बेलती दिखीं सपना चौधरी, वीडियो वायरल, यह है असल सच
Sapna Choudhary

लॉकडाउन के बीच सिंगर, डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी को थाने में बेलनी पड़ी पूड़ियां, वीडियो हुआ वायरल....

सिंगर, डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) लगातार अपने फैंस को सोशल और टीवी शो के जरिए कोरोना वायरस के प्रति जागरूक कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कोरोना के बीच आमजन, सेलेब्स और पुलिसकर्मी सभी लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। नजफगढ़ थाने में महिला पुलिसकर्मी लगातार भोजन तैयार जरूरतमदों की मदद कर रही हैं। इस बीच सपना चौधरी से भी नहीं रहा गया और वे थाने में महिला पुलिसकर्मियों के पहुंचीं और वहां खूब पूड़ियां बेली।

 

Sapna Choudhary

लोगों की थम जाती हैं सांसे
जब हरियाणी डांसर सपना चौधरी स्टेज पर आती हैं तो वहां मौजूद लोगों की सांसे थम सी जाती हैं। वे गजब का डांस करती हैं। उनके डांस और गानों के करोड़ों लोग दीवाने हैं। अब सपना एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे नजफगढ़ पुलिस थाने में महिला पुलिसर्कमियों के साथ पूड़ियां बेलती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने कोरोना वॉरियर्स का हौंसला भी बढ़ाया और उनकी मदद भी की। फैंस वीडियो में उनका यह अवतार देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे है।

 

Sapna Choudhary

वहीं, इस लॉकडाउन में सपना के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हा रहे है। हाल ही में उनका 'रॉयल जाट' गाने ने खूब कमाल मचाया था। इस गाने में वो गजब का डांस कर रही है। हरियाणवी गाना रॉयल जाट डांस वीडियो में सपना चौधरी जबरदस्त डांस मूव्स को देख फैन्स भी उनके साथ झूमते हुए नजर आ रहे हैं। उनके डांस को देखने के लिए भारी भरकम भीड जमा है।

Sapna Choudhary
Show More