सपना चौधरी का डांस मूव्स देख बेकाबू हुए लोग, स्टेज पर चढ़कर करने लगे ऐसा काम
Vivhav Shukla
| Updated: 15 Oct 2019, 03:58:27 PM (IST)
सपना चौधरी का डांस मूव्स देख बेकाबू हुए लोग, स्टेज पर चढ़कर करने लगे ऐसा काम

सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

नई दिल्ली। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की वीडियो आए दिन सोशल मीडिया मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनके डांस के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइन भी फीकी पड़ जाती हैं। हाल ही में देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपने हरियाणवीं गाने ‘तेरा यार चले चेतक पर’ डांस कर रही हैं।

दरअसल, सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का एक देसी अंदाज वाला वीडियो इन दिनों जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में वो हरियाणवी सॉन्ग ‘यार तेरा चले चेतक पर’ पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. इस दौरान सपना ने ब्लू रंग का सूट पहन रखा है। इस ड्रेस में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। सपना चौधरी का ये देसी डांस देख वहां मौजूद उनके फैंस जमकर शोर मचा रहे हैं साथ ही उनपर पैसों की बारिश ही कर रहे हैं। सपना का ये ज़बरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

आप सबका बोहोत बोहोत शुक्रिया मेरे जन्मदिन पर इतनी सारी शुबकामनाओ के लिए! मेरा जन्मदिन बीत गया, सर्फ़ एक दिन के लिए था, लेकिन आप सबकी दुआए हमेशा रहेंगी, आख़ीरी साँस तक. आप सब से पर्सनल कनेक्शन है, किसी को भी अजनबी नहीं बोल सकती. आप सब मेरे अपने हैं, मेरे परिवार का हिस्सा है. हर एक मेसिज, कॉमेंट, कॉल और ढेर सारी शुबकमनाओ के लिए 🙏 मेरे चेहरे पर इस मुस्कुराहट के लिए, तहें दिल से शुक्रिया! Happy birthday to your Sapna Chaudhary 🌟 #happylife #blessed #gratitude #family #fansarefamily #love #indian #desiqueen #thankgod #positivevibes #thaknamnahai😆😆

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने अपने मेहनत और काबिलियत के दम पर अपनी अलग  पहचान बनाई है। देश के साथ-साथ विदोशों में भी उनकी तगड़ी फौन पालोइंग है। वे अपने डांस के दम पर अपने फैन्स के दिलों पर राज करना आता है। बता दें सपना चौधरी ने एक बॉलीवुड फिल्म में काम भी किया है। जिसका नाम है 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'. इसके अलावा सपना ने टीवी के सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन में भी नजर आई थी। हालांकि वह ये शो नहीं जीत पाई थीं. लेकिन शो के जरिए सपना चौधरी को एक अलग मुकाम हासिल हुआ।