scriptसपना चौधरी के ठुमके देख बेकाबू हुई भीड़, चुटकी में वायरल हुआ वीडियो | sapna choudhary mind blowing dance video goes viral on social media | Patrika News

सपना चौधरी के ठुमके देख बेकाबू हुई भीड़, चुटकी में वायरल हुआ वीडियो

locationमुंबईPublished: May 20, 2019 01:11:34 pm

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से यूं बरपाया कहर, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा…

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ‘बिग बॉस 11’ में नजर आने के बाद इंटरनेट की सनसनी बन चुकी हैं। उनका हर एक लेटेस्ट वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो जाता है। सपना (Sapna Choudhary) फैन फॉलोविंग के मामले में बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स को मात देती दिख रही हैं। इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें वह हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं। भोजपुरी सिनेमा, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना (Sapna Choudhary) इन दिनों देशभर में स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं। उनका ये लेटेस्ट वीडियो भी उसी कड़ी का हिस्सा है। सपना ने इस वीडियो हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन के जरिए बताया है कि उन्होंने लखनऊ में धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस दी है। सपना चौधरी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

sapna choudhary

‘तेरे ठुमके’ पर जमकर नाची सपना
लखनऊ में स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सपना ने ‘तेरे ठुमके’ गाने पर डांस किया था। वैसे फिल्म ‘नानू की जानू’ (Nanu Ki Jaanu) के इस गाने में भी सपना चौधरी ने ही बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ डांस किया था। लेकिन लखनऊ इवेंट में सपना ने अकेले ही अपने डांस से समां बांध दिया।

sapna choudhary

‘दारू चढ़ गी माइंड’ भी हुआ था वायरल
लखनऊ इवेंट में सपना के डांस का वीडियो उनके एक फैन पेज sapnachoudhary_haryanvi पर शेयर किया है। वैसे सपना के वीडियो वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है। इससे पहले सपना का ‘दारू चढ़ गी माइंड में’ गाना वायरल हुआ था। इस गाने में भी सपना स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रहीं थीं। बता दें कि हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना चौधरी के लाखों फैंस हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से भी वह उनके फैंस से जुड़ी रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो