script‘अंडे की भुजी’ पर सपना चौधरी ने किया ऐसा गदर डांस, 66 लाख से अधिक लोगों ने देखा वीडियो हुआ वायरल | Sapna Choudhary Song Ande Ki Bhujji goes viral on social media | Patrika News

‘अंडे की भुजी’ पर सपना चौधरी ने किया ऐसा गदर डांस, 66 लाख से अधिक लोगों ने देखा वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Jul 04, 2019 04:16:02 pm

सपना चौधरी के लटके-झटकों ने उनके फैंस को झूमने पर किया मजबूर…

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Sapna Choudhary हमेशा अपने डांस वीडियो से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। हर दिन उनका कोई ना कोई सांन्ग यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा होता है। हाल ही में उनका हरियाणवी सॉन्ग ‘अंडे की भुर्जी’ यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग में सपना चौशरी पिंक कलर का सलवार सूट पहना है। हालांकि, उनका यह सॉन्ग एक साल पुराना है पर इन दिनों यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।

sapna choudhary

फैंस भी झूमने पर हुई मजबूर
सपना के हर सॉन्ग पर उनके फैंस भी ठुमके लगाने को मजबूर हो जाते हैं। क्योंकि सपना के लटके-झटके उनके फैंस को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। इस वीडियो में भी सपना के झटकों के उनके फैंस कायल हुए जा रहे हैं। सपना के सॉन्ग ‘अंडे की भुजी’ गाने को अब तक 2.5 करोड़ से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और 66 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। बता दें कि इस गाने को अपनी आवाज देने वाले सिंगर राहुल पुथी जी हैं। तो वहीं गाने के बोल भी उन्‍हीं ने लिखे हैं।

यहां देखें सपना के अंडे की भुर्जी वाला यह धमाकेदार वीडियो…

sapna choudhary

सपना चौधरी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में भाग लेने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद गई है। उनकी फैन फॉलोइंग में कई गुना तक इजाफा हुआ है। हाल ही में सपना ने बॉलीवुड में डेब्‍यू किया है। उनकी फ‍िल्‍म ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स’ हाल ही में र‍िलीज हुई है जिसमें वह आईपीएस अफसर बनकर नजर आई हैं। हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी अब देश के कई राज्‍यों में कार्यक्रम करने जाती हैं।

sapna choudhary
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो