scriptआलिया के बाद अब शाहरुख खान करने जा रहे हैं साउथ फिल्मों में एंट्री, इस सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर | Shahrukh Khan enter in South cinema film with Vijay and Nayanthara | Patrika News

आलिया के बाद अब शाहरुख खान करने जा रहे हैं साउथ फिल्मों में एंट्री, इस सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2019 04:42:39 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia bhatt) एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ से साउथ की फिल्मों में एंट्री की है।
 

Vijay Shahrukh Khan Nayanthara

Vijay Shahrukh Khan Nayanthara

दिन-ब-दिन साउथ फिल्मों का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा हैं। जिसके चलते आजकल बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री साथ में काम करने लगे हैं। बॉलीवुड के कई सुपरहिट स्टार्स साउथ की फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia bhatt) एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ से साउथ की फिल्मों में एंट्री कर रही हैं। वहीं अब खबर आ रही है की बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh khan) भी जल्द ही टॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

Shahrukh Khan

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान सउथ सुपरस्टार विजय (Vijay ) और एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की तमिल फिल्म ‘थालापथी 63’ में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। कैमियो को लेकर अभी शाहरुख बात की जा रही है। हालांकि अभी तक उनकी तरफ से किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Shahrukh Khan

बता दें कि इससे पहले शाहरुख फिल्म ‘अशोका’ में टॉलीवुड स्टार थाला अजीथ के साथ काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘थालापथी 63’ में जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। इसमें जैकी नेगेटिव रोल निभाते नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो