Ramya Krishnan: बाहुबली की सिवगामी देवी हुईं 50 की, शेयर की स्पेशल फोटो

By: अमित कुमार बाजपेयी
| Updated: 15 Sep 2020, 06:21 PM IST
Ramya Krishnan: बाहुबली की सिवगामी देवी हुईं 50 की, शेयर की स्पेशल फोटो
Shivgami Devi of Baahubali: Ramya Krishnan turns 50 today, celebrates birthday with family

  • बाहुबली स्टार राम्या कृष्णन ( Ramya Krishnan ) ने 50वें जन्मदिन में परिवार के साथ काटा केक।
  • इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ खुशियां मनाते तस्वीर शेयर कर खुशी जताई।
  • वेब सीरीज क्वीन में जे जयललिता की भूमिका निभाने के लिए मशहूर अभिनेत्री।

 

नई दिल्ली। मशहूर फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी का किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली और हाल ही में वेब श्रृंखला क्वीन में जे जयललिता के रूप में देखी जाने वाली अभिनेत्री राम्या कृष्णन ( Ramya Krishnan ) मंगलवार को 50 वर्ष की हो गईं। इस मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया और इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इस मौके की खुशी साझा की।

अपने परिवार के साथ 50वें जन्मदिन के मौके पर केक काटने की तस्वीर शेयर करते हुए राम्या ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, "पचास और झक्कास और इसे सामने लाने के लिए एक परिवार के एकजुट होने से बेहतर क्या है!"

करियर के मोर्चे पर राम्या ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह क्वीन के दूसरे सीजन के लिए उत्साहित हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं बस वहां पहुंचने और इसका हिस्सा बनने की प्रतीक्षा कर रही हूं। लोग ज्यादा एक्शन, अधिक रोचक सामग्री, रोमांच और उत्तेजक सामग्री की उम्मीद कर सकते हैं।"

राम्या ने आगे कहा, "शूटिंग कब शुरू होगी, इस बारे में हमें स्पष्ट जानकारी नहीं है। क्वारंटीन के साथ हमें अभी तक इसका पता चलना है। पिछली बार जब मैंने (लेखक) रेशमा से बात की थी, तो वह स्क्रिप्ट पूरी कर चुकी थीं। यह अब आगे बढ़ने के लिए तैयार है लेकिन यह सब क्वारंटीन के चरण पर निर्भर करता है।"

गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेसन द्वारा निर्देशित क्वीन में राम्या कृष्णन को साक्षी शेषाद्रि के रूप में दिखाया गया है। जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज अभिनेता जयललिता से प्रेरित भूमिका है।

यह शो जयललिता के जीवन को तीन खंडों में वर्गीकृत करता है। यह उनके जीवन के उन चरणों पर आधारित है, जिसमें वह एक स्कूल जाने वाली लड़की, एक किशोरी और जब , एमजी रामचंद्रन के निधन के बाद उनका स्थान लेते हुए वह राजनीति में शामिल हो गईं, को दिखाया गया है।

इस बीच राम्या को पूरी उम्मीद है कि वह अंधाधुन के तेलुगू रीमेक में तब्बू के किरदार को दोबारा निभाएंगी। इस फिल्म में निथिन अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसका निर्देशन मर्लापक गांधी करेंगे। खबरों के अनुसार तेलुगु रीमेक राइट्स नितिन के होम बैनर श्रेष्ठ फिल्म्स द्वारा 3.5 करोड़ रुपये में हासिल किए गए थे, जिसे उनके पिता द्वारा प्रबंधित किया जाता है।