scriptश्रिया का फनी डांस देख आदमी की शक्ल हो गई बंदर जैसी, वायरल हो रहा कॉमेडी वीडियो | Shriya Saran's dance in stylish monokini is going viral | Patrika News

श्रिया का फनी डांस देख आदमी की शक्ल हो गई बंदर जैसी, वायरल हो रहा कॉमेडी वीडियो

locationमुंबईPublished: May 20, 2019 03:26:52 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

श्रिया इस वीडियो में एक आदमी के चित्र के सामने खडी नजर आई। चित्र में यह आदमी देखते ही देखते …

Shriya Saran

Shriya Saran

दक्षिण भारतीय फिल्मों की हिट एक्ट्रेस श्रिया सरन इन दिनों अपनी छुट्टियों को इंज्वॉय कर रही हैं। वह अपने पति और दोस्तों के साथ लंदन में स्पोर्ट हुईं। श्रिया वहां से अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह डांस करती नजर आ रही हैं।

 

श्रिया इस वीडियो में एक आदमी के चित्र के सामने खडी नजर आई। चित्र में यह आदमी देखते ही देखते एक बंदर में बदल जाता है। अभिनेत्री इस फोटो के सामने पागल की तरह डांस करती कर रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई प्रकार के कमेंट आ रहे है।

Shriya Saran

श्रिया सरन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार एनटीआर की फिल्म ‘कथानायकुडु’ में एक कैमियो रोल में नजर आई थी। वह अजय देवगन की फिल्म ‘दृष्यम’ में नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने अजय की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म में तब्बू भी लीड रोल में थीं और ये फिल्म हिट साबित हुई थी।

Shriya Saran
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो