कमल हासन और सारिका के तलाक से खुश थीं बेटी श्रुति हासन, कहा- मजबूरी में साथ नहीं रहना चाहिए

By: पवन राणा
| Published: 24 May 2021, 09:08 PM IST
कमल हासन और सारिका के तलाक से खुश थीं बेटी श्रुति हासन, कहा- मजबूरी में साथ नहीं रहना चाहिए

वेटरन एक्टर कमल हासन की एक्ट्रेस बेटी श्रुति हासन का कहना है कि वह अपने माता-पिता के तलाक से खुश थीं। उनका मानना है कि जब दो लोग साथ रहने में खुश नहीं हैं, तो उन्हें साथ रहने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए।

मुंबई। दिग्गज एक्टर कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका ने 1988 में विवाह रचाया था। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और 16 साल बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया। इस शादी से उनके दो बेटियां श्रृति हासन और अक्षरा हासन हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सारिका से तलाक के बाद कमल हासन का रिलेशन एक्ट्रेस गौतमी से रहा। इस तलाक पर अब श्रुति हासन ने खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में श्रुति ने कहा है कि उन्हें खुशी है कि माता-पिता अलग हो गए। उनका कहना है कि अगर पति-पत्नी साथ नहीं रहना चाहते तो उन्हें एक साथ रहने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए।

पैरेंट्स के अलग होने पर खुशी
जब कमल हासन और सारिका की शादी टूटी, उस समय श्रुति किशोर अवस्था में थींं। जूम डिजिटल से बातचीत में श्रुति ने कहा,' मैं उनके अपने-अपने जीवन जीने को लेकर उत्साहित थी। जब वे अलग हुए तब भी मैं खुश थी क्योंकि मुझे नहीं लगता कि जब दो लोगों की बन नहीं रही हो, तो साथ रहें। हालांकि वे शानदार पैरेंट्स की भूमिका में हमेशा रहे। मैं विशेष रूप से अपने पिता के करीब हूं। मेरी मां अच्छे से है और हमारे जीवन का हिस्सा हैं। यह सब अच्छे के लिए हुआ। मेरे माता-पिता दोनों अपनी-अपनी तरह से शानदार हैं और अच्छे लोग हैं। वे दोनों साथ में इतने अच्छे नहीं थे। ऐसा होने से उनकी अपनी-अपनी अच्छाई खत्म नहीं हो जाती है। जब वे अलग हुए तब मैं बहुत छोटी थी ओर ये बहुत सामान्य था। वे साथ रहने के बजाय अलग-अलग ज्यादा खुश थे।

यह भी पढ़ें : श्रुति हासन ने दिया हेल्थ अपडेट, कमल हासन के पैर की हुई सर्जरी


आर्थिक तंगी के चलते लॉकडाउन में किया काम
इस बातचीत में श्रुति ने अपने आत्मनिर्भर महिला बनने के डर को भी शेयर किया। वह कहती हैं कि कैसे उन्हें एक कलाकार और व्यक्ति के रूप में गलत समझा गया। एक इंटरव्यू में श्रुति ने कहा था कि उनको आर्थिक परेशानी है और उन्हें लॉकडाउन के दौरान काम करना पड़ा क्योंकि उन्हें अपने खर्चे निकालने थे। उनका कहना था,'बिना मास्क के सेट पर रहना डरावना होता है। मैं झूठ नहीं बोलूंगी। लेकिन मुझे काम पर लौटना पड़ा क्योंकि आर्थिक परेशानियां थीं, जैसे किसी भी आम आदमी को हो सकती हैं। जब वे शूट करने के लिए तैयार थे, मैं बाहर गई ओर शूट किए व अन्य प्रोफेशनल जिम्मेदारियां निभाईं।'

यह भी पढ़ें : शूटिंग के दौरान सेट से एक्टर के साथ Shruti Haasan के इंटीमेट सीन्स हुए थे लीक, गूगल पर किए गए सबसे ज्यादा सर्च