बंद कमरे में अकेले डांस रिहर्सल करते देख इस एक्ट्रेस संग हुई छेड़छाड़, उस आदमी ने...

By: Riya Jain
| Published: 01 Feb 2018, 01:37 PM IST
बंद कमरे में अकेले डांस रिहर्सल करते देख इस एक्ट्रेस संग हुई छेड़छाड़, उस आदमी ने...
amala paul

वह आदमी मुझसे अजीब सी बातें कर रहा था। मैं बहुत चौंक गई थी। मैं बहुत...

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस अमाला पॉल ने हाल में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। खबरों की माने तो सुनने में आ रहा है कि एक अनजान व्यक्ति ने उनके साथ बत्तमिजी और छेड़छाड़ करने की कोशिश की है। बात इतनी बड़ गई है कि एक्ट्रेस को चेन्नई के टी नगर पुलिस स्टेशन में जाकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवानी पड़ी। मीडिया रिपार्ट्स के मुताबिक अमाला के साथ यह घटना तब हुई जब वह एक शो के लिए रिहर्सल कर रही थी। ये शो मलेशिया में होने वाला था। उन्होंने बताया कि जब वे शो के लिए डांस प्रेक्टिस कर रही थीं तब एक व्यक्ति ने उनसे छेड़छाड़ करने लगा। वह उस समय बिलकुल अकेली थी। अमाला को उस व्यक्ति की बातों से लगा कि वह उस इवेंट से जुड़ा हुआ कोई शख्स था। वे उन्हें नुकसान पहुंचाने के इरादे से ही वहां आया था। इसलिए उन्होंने तुरंत उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

 

amala paul

जब इस मामले को लेकर अमाला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि, ‘जब मैं डांस रिहर्सल कर रही थीं तब वह आदमी मुझसे अजीब सी बातें कर रहा था। मैं बहुत चौंक गई थी। मैं बहुत अपमानित सा महसूस कर रही थी। इसी वजह से मैंने तुरंत पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाई। मैं एक इवेंट के लिए मलेशिया जा रही हूं। इसलिए मैं डांस प्रेक्टिस कर रही थी। जब मैं रिहर्सल कर रही थीं तब वह आदमी अंदर आया और मेरे से अजीब तरीके से बात करने लगा। वह ऐसे बात कर रहा था जैसे वह उस इवेंट को जानता हो। वह मेरे से तब बात कर रहा था जब मैं अकेली थी। इस वजह से मैंने शिकायत दर्ज करवाई। वह ऐसे बात कर रहा था मानों वह मुझे किसी फेवर के लिए प्रस्ताव दे रहा हो’।

 

amala paul

अमाला ने आगे कहा कि, ‘वह यह जानता था कि मैं कब उस इवेंट में जाऊंगी। इस वजह से मुझे काफी असुरक्षित महसूस हुआ। मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की हूं तो मुझे खुद की सुरक्षा का ध्यान रखना था। वह जिस तरह से सब जानता था उससे लग रहा था कि वह इवेंट को जानता है। मैं बेहद असुरक्षित महसूस करने लगी थी तो मैंने शिकायत दर्ज करना ही सही समझा’। बता दें अमाला जिस इवेंट में परफॉर्म करने वाली हैं उसका नाम ‘दजलिंग थमिजासी’ है। ये इवेंट मलेशिया में होने वाला है। इसके अलावा पिछले दिनों टैक्स चोरी के मामले की वजह से सुर्खियों में आई थीं।