scriptइस ग्लैमरस एक्टे्रस की दूसरी शादी से इंटरनेट पर मचा बवाल! जानिए क्या है माजरा… | south actress divyaa unni second marriage | Patrika News
टॉलीवुड

इस ग्लैमरस एक्टे्रस की दूसरी शादी से इंटरनेट पर मचा बवाल! जानिए क्या है माजरा…

अभी हाल ही में इस अदाकारा ने दूसरी शादी की है।जिसके बाद से ही इंटरनेट पर उनकी फोटो VIRAL हो रही है।

Feb 06, 2018 / 12:50 pm

Amit Singh

south actress divyaa unni second marriage

south actress divyaa unni second marriage

देश में साउथ की एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। खूबसुरती भी ऐसी की हॉलीवुड को भी अपना दिवाना बना दें। टॉलीवुड में ये अपने ग्लैमर का तड़का तो लगाती ही हैं। जब ये बॉलीवुड में भी आती है तो अपने हुस्न का कोहराम मचा देती हैं। इस वजह से हमेंशा से साउथ की एक्ट्रेस से जुड़ी खबरों पर सभी की पैनी नजरे लगी होती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है साउथ की फेमस एक्ट्रेस दिव्या उन्नी के साथ। दरअसल अभी हाल ही में इस अदाकारा ने दूसरी शादी की है। जिसके बाद से ही इंटरनेट पर उनकी फोटो VIRAL हो रही है।

बता दें कि दिव्या ने यूएस बेस्ड इंजीनियर अरुण कुमार के साथ सात फेरे लिए हैं। ये शादी अमेरिका के ह्यूस्टन में श्री गुरुवायरप्पन मंदिर में की है।शादी के मौके पर परिवार के साथ बस कुछ और ही करीबी नजर आ रहे थे। इस शादी की एक फोटो को एक्ट्रेस दिव्या ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें ये नया कपल एक दूसरे का हाथ थामें नजर आ रहा है। दिव्या के फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गई फोटो पर उन्हें काफी लाइक और शादी की शुभकामनाएं मिल रही है। दिव्या ने अपने फैंस को बधाई के लिए शुक्रिया भी कहा है। शादी में दिव्या ने खूबसूरत पिंक साड़ी पहनी थी।

 

गौरतलब है कि दिव्या मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं।साल 2002 में उन्होंने डॉक्टर सुधीर शेखर से शादी की थी। पिछले साल ही दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया और तलाक ले लिया था।इसके बाद दिव्या अपने बच्चों के साथ कोच्चि शिफ्ट हो गईं हैं। उसके बाद उन्होंने अपने तलाक के साल भर के अंदर दूसरी शादी कर सबको चौंका दिया है। । दिव्या एक फेमस क्लासिकल डांसर हैं। उन्होंने साल 1987 में एक चाइल्ड एक्टर के रूप में मलयालम एक्टर नीयेत्रा धन्या के साथ काम किया था।उन्होंने साल 1996 में फिल्म कल्यान सुगंधिकम से डेब्यू किया।

Home / Entertainment / Tollywood / इस ग्लैमरस एक्टे्रस की दूसरी शादी से इंटरनेट पर मचा बवाल! जानिए क्या है माजरा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो