scriptडॉक्टर के शव को ले जा रही एंबुलेंस पर भीड़ ने किया पथराव, साउथ एक्ट्रेस बोलीं- शर्म आनी चाहिए | South Actress Khushboo Sunder tweet on Chennai doctor death | Patrika News

डॉक्टर के शव को ले जा रही एंबुलेंस पर भीड़ ने किया पथराव, साउथ एक्ट्रेस बोलीं- शर्म आनी चाहिए

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2020 04:57:14 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

55 वर्षीय डॉक्टर साइमन हरक्यूलिस अपने मरीजों का इलाज करते वक्त कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद रविवार को उनका निधन हो गया।

khushboo_sunder.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच एक तरफ जहां पूरा देश एकजुट है तो वहीं कुछ शर्मसार कर देने वाली घटनाएं भी सामने आ रही हैं। हाल ही में तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी चेन्नई में एक डॉक्टर की कोरोना वायरस से मौत हो गई। 55 वर्षीय डॉक्टर साइमन हरक्यूलिस अपने मरीजों का इलाज करते वक्त कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद रविवार को उनका निधन हो गया। उनके शव को जब एंबुलेंस लेकर जा रही थी तो भीड़ ने उसपर हमला कर दिया। अब इस मामले पर साउथ एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।
खुशबू सुंदर ने अपने ट्वीट में लिखा- “हम अपने आप को क्या बनाते जा रहे हैं? एक व्यक्ति जिसने दूसरों की जिंदगी को बचाने के लिए अपनी जान दे दी। उन्हें कुछ जाहिल लोगों, गुंडों और जो भी कहना चाहते हो वह कहो, उनके द्वारा एक सम्मानपूर्वक विदाई भी नहीं दी जा सकी। हमें अपने आप पर शर्म आनी चाहिए कि हम ऐसे समाज में रहते हैं।”
आपको बता दें कि डॉक्टर का शव ले जा रही एंबुलेंस पर भीड़ ने पत्थर, ईंट और लाठियों से हमला किया, जिसमें ड्राइवर के साथ-साथ दो स्वास्थ्यकर्मी भी घायल हो गए। वहीं इस मामले में चेन्नई पुलिस ने 21 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो भारत में कुल मरीजों की संख्या 20 हजार के बेहद करीब पहुंच गई है। देश में कोरोना के कुल मरीज 19,984 हो गए हैं। इनमें से 15,474 लोग अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि 3,869 लोगों को अस्पताल से ईलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो