बीच सड़क टॉपलेस होने वाली एक्ट्रेस ने किए सनसनीखेज खुलासे, कहा—स्टूडियो में मेरे साथ किया बार-बार गंदा काम

By: Preeti Khushwaha
| Published: 10 Apr 2018, 04:36 PM IST
बीच सड़क टॉपलेस होने वाली एक्ट्रेस ने किए सनसनीखेज खुलासे, कहा—स्टूडियो में मेरे साथ किया बार-बार गंदा काम
sri-reddy

रेड्डी ने कहा, 'मैं एक पीड़ित हूं, एक फिल्म निर्माता के बेटे ने स्टूडियो में मेरा इस्तेमाल किया।

तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने एक प्रोड्यूसर के बेटे पर स्टूडियो में जबरदस्ती सेक्स के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। कास्टिंग काउच जैसी इस हरकत का गुस्सा रेड्डी ने सड़क के बीचों-बीच अपने कपड़े उतार कर जाहिर किया। श्री रेड्डी ने टॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों पर भी शोषण का आरोप लगाया है। टॉपलेस होकर विरोध करने के कारण उन पर केस भी दर्ज किया गया है।

स्टूडियो बुला कर करता था गंदा काम:
श्री रेड्डी ने एक प्रोड्यूसर के बेटे पर स्टूडियो में बुलाकर उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने का आरोप लगाया। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में श्री रेड्डी ने कहा, 'मैं एक पीड़ित हूं, एक फिल्म निर्माता के बेटे ने स्टूडियो में मेरा इस्तेमाल किया। स्टूडियो सरकारी है जो कि उस लड़के को दिया गया है।' उन्होंने कहा, 'वह मुझे स्टूडियो में ले जाया करता था और मेरे साथ सेक्स करता था। वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के टॉप निर्माता का बेटा है। वह लगातार मुझपर सेक्स करने का दबाव बनाता था।

sri reddy

शोषण करने के लिए सबसे सुरक्षित जगह स्टूडियो:
श्री रेड्डी ने कहा, 'बड़े निर्देशक, निर्माता और एक्‍टर स्टूडियो को जिस्मफरोशी के अड्डे की तरह इस्तेमाल करते हैं। बिना इजाजत कोई अंदर नहीं आ सकता। पुलिस भी चेक नहीं करती।' श्री रेड्डी ने बताया कि स्टूडियो का इस्तेमाल ‌एक्ट्रेस का शोषण करने के लिए होता था। सेक्स के लिए स्टूडियो सबसे सुरक्षित जगह होती है।

राम गोपाल वर्मा का ट्वीट:
इसी बीच विवादों में घिरे रहने वाले फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने श्री रेड्डी को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'श्री रेड्डी नेशनल सेलेब्रिटी बन गई हैं...मुंबई में लोग पवन कल्याण (जो कि साउथ के सुपरस्टार हैं) तक को नहीं जानते लेकिन वो भी अब श्री रेड्डी के बारे में बात कर रहे हैं।' राम गोपाल के इस ट्वीट का जवाब श्री रेड्डी ने आभार जताते इमोजी से किया।

sri reddy

विरोध करने पर केस दर्ज:
श्री रेड्डी के विरोध करने के तरीके की वजह को गलत बताते हुए पुलिस ने उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया है। रेड्डी को तेलुगू फिल्म चैम्बर आॅफ कॉमर्स के सामने से गिरफ्तार किया गया था।

 

sri reddy

रिजर्वेशन की मांग:
श्री रेड्डी ने टॉलीवुड की कई बड़ी हस्‍तियों पर कास्‍टिंग काउच का आरोप लगाया है। उन्होंने टॉलीवुड में स्थानीय कलाकारों के लिए 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि टॉलीवुड में बाहर के लोगों का दबदबा बढ़ता जा रहा है जिसके कारण स्‍थानीय लोगों को मौके नहीं मिल पा रहे हैं।