scriptमेडिकल की परीक्षाएं देने त्रिची पहुंची Sai Pallavi, फैंस के संग सेल्फी क्लिक करते हुए तस्वीरें आईं सामने | South Actress Sai Pallavi Got Captured Getting Selfies With Fans | Patrika News

मेडिकल की परीक्षाएं देने त्रिची पहुंची Sai Pallavi, फैंस के संग सेल्फी क्लिक करते हुए तस्वीरें आईं सामने

Published: Sep 04, 2020 06:31:21 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री साई पल्लवी हाल ही में अपने मेडिकल की परिक्षाएं देने त्रिची पहुंची थीं। जहां उन्हें देख उनके फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। उनके फैंस ने उनके साथ कई सारी तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें वह काफी सिंपल लुक में नज़र आ रही है।

South Actress Sai Pallavi Got Captured Getting Selfies With Fans

South Actress Sai Pallavi Got Captured Getting Selfies With Fans

नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से उभरती अभिनेत्री Sai Pallavi अपने फिल्मी करियर में तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। प्रेमम और फिदा जैसी सुपरहिट फिल्मों ने अभिनेत्री शोहरत के साथ-साथ काफी फेम भी दिया। लेकिन अभिनय के साथ-साथ वह अपनी पढ़ाई भी कर रही हैं। हाल ही में वह त्रिची में विदेशी मेडिकल ग्रेजुएट परीक्षा (FMGE) के लिए पहुंची। जहां से उनकी कुछ वीडियोज और तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसमें वह अपने फैंस के साथ सेल्फी और तस्वीरें क्लिक करवाती हुईं दिखाई दे रही हैं। सामने आई तस्वीरों में वह काफी साधारण अंदाज में दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने दुप्टे से कवर किया था।

https://twitter.com/Sai_Pallavi92?ref_src=twsrc%5Etfw

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी अपनी सादगी के लिए लोगों के बीच खूब जानी जाती हैं। सामने आई तस्वीरों में वह सिंपल सूट और सलावर में दिखाई दीं। साथ ही उन्होंने अपने मुंह पर मास्क भी पहना हुआ था। पेपर देने पहुंची साई ने कहा कि वह बाकि स्टूडेंट्स की तरह ही अपने पेपर्स देंगी। बता दें 2016 में जॉबी में त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से अपनी डॉक्टर की पढाई पूरी की थी। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा था कि वह अपनी जिंदगी में कुछ भी प्लान नहीं करती हैं। उन्होंने कई अच्छे रोल मिल रहे हैं लेकिन वह कभी भी अपने मेडिकल करियर को नहीं छोड़ेगीं।

आपको बता दें कि साई पल्लवी अपनी फिल्मों में बिना मेकअप ही शूट करती हैं क्योंकि वह शरीर की सकारात्मकता को प्रेरित करना का मकसद रखती हैं। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अभिनेता शेखर कम्मुला संग नागा चैतन्य में दिखाई देंगी। यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित होगी। साथ ही वह बाहुबली सुपरस्टार राणा दग्गुबाती संग फिल्म वीनू उडुगुला में दिखाई देंगी। इस फिल्म में नंदिता दास और प्रिया मणि भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो