साउथ मूवीज की बोल्ड एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की हमशक्ल मिली टिक टॉक पर, देखें वायरल वीडियोज

By: पवन राणा
| Published: 23 May 2020, 01:36 PM IST
साउथ मूवीज की बोल्ड एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की हमशक्ल मिली टिक टॉक पर, देखें वायरल वीडियोज
साउथ मूवीज की बोल्ड एक्ट्रेस सिल्क स्मिता के जैसे वीडियो पोस्ट कर रही ये लड़की, देखें वायरल वीडियोज

सिल्क स्मिता ( Silk Smitha ) की जीवनी पर बॉलीवुड में एक मूवी बन चुकी है। विद्या बालन स्टारर 'द डर्टी पिक्चर' में सिल्क के जीवन से जुड़े महत्वपूर्ण पहलुओं को छुआ गया था।

मुंबई। साउथ सिनेमा में अपने बोल्ड अंदाज के चलते पॉपुलर हुई एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की एक हमशक्ल मिल गई है। सिल्क की ये हमशक्ल वीडियो शेयरिंग ऐप टिक टॉक पर अपने वीडियोज शेयर कर रही है। इसके वीडियोज में सिल्क की झलक देख लोग अचंभित हैं।

टिक टॉक पर एक्टिव इस लड़की का नाम तारा आरके है। तारा अपने वीडियोज में सिल्क की हर उस अदा को करके दिखाती है जिस पर एक जमाने में लोग फिदा थे। तारा के अधिकतर वीडियो सिल्क के गानों और डायलॉग्स पर हैं। टिक टॉक पर तारा के 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

गौरतलब है कि सिल्क स्मिता की जीवनी पर बॉलीवुड में एक मूवी बन चुकी है। विद्या बालन स्टारर 'द डर्टी पिक्चर' में सिल्क के जीवन से जुड़े महत्वपूर्ण पहलुओं को छुआ गया था। साउथ एक्ट्रेस सिल्क का रियल नाम विजयलक्ष्मी वदलापति था। सिल्क स्मिता नाम उन्हें 1979 में आई तमिल मूवी 'वंदीचक्रम' के किरदार के चलते मिला। अपने फिल्मी कॅरियर में सिल्क ने करीब 450 मूवीज में काम किया। हालांकि 35 साल की आयु में ही आत्महत्या कर ली।