scriptइस साउथ स्टार ने कोरोना रिलीफ फंड में दिए 1.30 करोड़ रुपए, अपने फैंस को भी देंगे पैसे | South Star Vijay contributes in Corona Relief funds | Patrika News
टॉलीवुड

इस साउथ स्टार ने कोरोना रिलीफ फंड में दिए 1.30 करोड़ रुपए, अपने फैंस को भी देंगे पैसे

स्टार ने पीएम रिलीफ फंड में 25 लाख, तमिलनाडु सीएम रिलीफ फंड में 50 लाख, केरल सीएम रिलीफ फंड में 10 लाख, कर्नाटक, आंध्र, तेलंगाना और पुद्दुचेरी सीएम रिलीफ फंड में 5-5 लाख और Film Employees Federation of South India को 25 लाख रुपए देने की घोषणा की ।

Apr 22, 2020 / 05:09 pm

पवन राणा

इस साउथ स्टार ने कोरोना रिलीफ फंड में दिए 1.30 करोड़ रुपए, अपने फैंस को भी देंगे पैसे

इस साउथ स्टार ने कोरोना रिलीफ फंड में दिए 1.30 करोड़ रुपए, अपने फैंस को भी देंगे पैसे

मुंबई। कोरोनो से जंग में फिल्म इंडस्ट्री भी अपना अहम रोल अदा कर रही है। बॉलीवुड, टॉलीवुड और अन्य क्षेत्रीय इंडस्ट्री भी आगे आकर योगदान कर रही है। इसी बीच साउथ स्टार विजय ने भी कोरोना रिलीफ फंड में 1.30 करोड़ की मदद देने की घोषणा की है।

https://twitter.com/hashtag/ThalapathyVijay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रिपोर्ट के अनुसार विजय ने पीएम रिलीफ फंड में 25 लाख, तमिलनाडु सीएम रिलीफ फंड में 50 लाख, केरल सीएम रिलीफ फंड में 10 लाख रुपए, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और पुद्दुचेरी सीएम रिलीफ फंड में 5—5 लाख रुपए और Film Employees Federation of South India को 25 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

https://twitter.com/hashtag/BigilTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा विजय अपने कई फैन क्लब्स को भी पैसे देंगे। इससे वे सीधे जरूरतमंदों की मदद कर पाएंगे। आपको बता दें एक दिन पहले ही कंगना रानोत ने भी साउथ इंडिया के फिल्म एम्प्लाईज के लिए 5 लाख रुपए दिए हैं।

गौरतलब है कि लॉकडाउन से पहले विजय अपनी अपकमिंग मूवी ‘मास्टर’ की तैयारी कर रहे थे। इसके पोस्टर्स भी जारी किए जा चुके हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / इस साउथ स्टार ने कोरोना रिलीफ फंड में दिए 1.30 करोड़ रुपए, अपने फैंस को भी देंगे पैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो