साउथ सुपरस्टार अब नहीं करेंगे ऐसी फिल्में, बोले-लड़की घर से भागकर मुझसे...!
Bhup Singh
| Updated: 25 Aug 2019, 05:22:46 PM (IST)
साउथ सुपरस्टार अब नहीं करेंगे ऐसी फिल्में, बोले-लड़की घर से भागकर मुझसे...!
फिल्म रिलीज से एक दिन पहले 'बाहुबली' स्टार प्रभास करते हैं ऐसा काम, नहीं होगा यकीन

प्रभास ने कहा कि एक बार एक लड़की घर से भागकर हमारे घर आ गई और कहने लगी कि वह शादी करेगी तो सिर्फ मुझसे.....

प्रभास ( South Super Star Prabhas ), साउथ इंडस्ट्री में अपनी बड़े बजट की फिल्मों की पहचाने जाते हैं। उन्होंने पिछले 6 साल में लगातार 3 बड़े बजट की फिल्में की हैं। पहले 'बाहुबली' फिर 'बाहुबली 2' और अब 'साहो' ( Saaho) । 'बाहुबली 2' की रिलीज के बाद प्रभास आगामी 30 अगस्त को एक बार फिर बड़े पर्दे पर जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म कई भाषाओं में बनाई गई और इसमें कई बड़े स्टार्स काम कर रहे हैं। फिल्म को भारत की अब तक बनी सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है।

अनुष्का के साथ रिलेशनशिप पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने बताया अपने रिश्ते का सच

6 साल में की केवल 3 फिल्में
बात करें प्रभास की फिल्मों की उन्होंने पिछले 6 साल केवल 3 फिल्में ही की है। लेकिन अब प्रभास बड़े बजट की फिल्मों से तौबा करने का मन बना रहे हैं। उनका मानना है कि बड़े बजट की फिल्मों में काम करना थका देने वाला होता है। ऐसी फिल्मों के प्रोड्क्शन में काफी टाइम लगता है। बड़े बजट की फिल्म करने के समय में आसानी से 2-3 फिल्में की जा सकती हैं। प्रभास के इस कॉमेंट के बाद माना जा रहा है कि वह अब ज्यादा बड़े बजट की फिल्मों से तौबा कर सकते हैं।

'साहो' के हिट होने की पूरी उम्मीद
प्रभास से जब पूछा गया कि उनकी आने वाली फिल्म भी क्या 'बाहुबली' की तरह हिट होगी तो उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि 'साहो' हिट साबित होगी जितनी 'बाहुबली' थी। फैंस को भी यह काफी पसंद आएंगी।

अनुष्का के साथ रिलेशनशिप पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने बताया अपने रिश्ते का सच

श्रद्धा से सीखी हिंदी
प्रभास ने हिंदी सिखने को लेकर कहा कि मैंने श्रद्धा कपूर से काफी हिंदी सीखी है और उन्हें तमिल सिखाई है। फिल्म का एक डायलॉग जो मेरा पसंदीदा है, मैं उसे बहुत ही रवानगी से बोल लेता हूं। ‘गली क्रिकेट में तो सब तेंडुलकर हैं, असली टैलंट वह होता है, जो भरे मैदान के बाहर सिक्सर मार सके।

मुझसे शादी करने घर से भाग आई थी एक लड़की
प्रभास ने कहा कि एक कलाकार को अटेंशन पाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। मगर मैं स्वभाव से बहुत शर्मीला और एकांतप्रिय हूं। मैं अपने गिने-चुने दोस्तों, फिल्मी सर्कल और परिवार के साथ रहना पसंद करता हूं। कई क्रेजी फैंस से पाला पड़ता है मगर एक बार एक लड़की घर से भागकर हमारे घर आ गई और कहने लगी कि वह शादी करेगी तो सिर्फ मुझसे। मैं घबरा गया। मैंने मां को बुलाया और बड़ी मुश्किल से समझा-बुझाकर लड़की को वापस भेजा।

प्रभास के साथ जैकी और चंकी भी
बात करें 'साहो' की स्टारकास्ट को लेकर तो प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मुरली शर्मा और महेश मांजरेकर जैसे बड़े सितारे भी दिखाई देंगे। ऐक्शन से भरपूर यह फिल्म आने वाले 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

Show More