'महर्षि' की सफलता के बाद महेश बाबू के हाथ लगी एक और फिल्म, कहानी और रोल है बेहद खास
Priti Kushwaha
Publish: Jun, 03 2019 12:11:29 (IST) | Updated: Jun, 03 2019 12:11:39 (IST)
'महर्षि' की सफलता के बाद महेश बाबू के हाथ लगी एक और फिल्म, कहानी और रोल है बेहद खास
Mahesh Babu

हाल ही में एक स्पेशल पोस्टर के जरिए महेश ने अपनी इस फिल्म के ट्विटर पेज पर अनावरण किया।

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार Mahesh Babu इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, जब से निर्देशक अनिल रविपुदी की आगामी फिल्म 'सरिलरू नीकेवरू' ( Sarileru Neekevvaru ) में महेश बाबू के होने की घोषणा हुई है, तब से फिल्म की कहानी और उनके रोल के लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। महेश के रोल को लेकर कई लोगों का कहना है कि यह फिर से पुलिस की कहानी है और वह पुलिस वाले कि किरदार में नजर आएंगे। आइए जानते हैं कि इस फिल्म में महेश बाबू किस रोल में दिखाई देंगे।

Mahesh Babu

‘महर्षि’ की सफलता के बाद महेश बाबू 'सरिलरु नीकेवरु' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी एक सेना के आदमी की कहानी है। यह उनके कॅरिअर की 26वीं फिल्म होगी। हाल ही में एक स्पेशल पोस्टर के जरिए महेश ने अपने ट्विटर पेज पर इसका अनावरण किया। 'सरिलरू नीकेवरू' का मतलब है कि 'कोई तुम्हारा मुकाबला नहीं कर सकता'। खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक्ट्रेस rashmika mandanna महेश बाबू के अपोजिट नजर आएंगी।

Mahesh Babu

आपको बता दें कि महेश की हालिया रिलीज फिल्म 'महर्षि' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया। फिल्म की सफलता के बाद वह अपने परिवार संग लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। 'महर्षि' उनके कॅरियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है।