scriptकास्टिंग काउच को लेकर टॉपलेस होने वाली श्री रेड्डी ने अब पवन कल्याण पर लगाए गंभीर आरोप, इंडस्ट्री में मचा हड़कंप | sri reddy big statment about Pawan Kalyan | Patrika News

कास्टिंग काउच को लेकर टॉपलेस होने वाली श्री रेड्डी ने अब पवन कल्याण पर लगाए गंभीर आरोप, इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

locationमुंबईPublished: Apr 11, 2019 12:10:25 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

पिछले साल Sri Reddy ने Pawan Kalyan के भाई पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने कास्टिंग काउच के खिलाफ बीच सड़क पर टॉपलेस होकर अपन विरोध जाहिर किया था।

Pawan Kalyan sri reddy

Pawan Kalyan sri reddy

इनदिनों चुनावी माहौल काफी गरमाया हुआ है। आए दिन किसी न किसी का बयान सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता रहता है। कुछ दिनों पहले, अभिनेता और जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने साउथ के मशहूर कॉमेडियन अली के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर चौंकाने वाला बयान दिया था। पवन कल्याण ने कहा था की अली के पार्टी में शामिल होने से वह काफी आहत हैं। वहीं अब इन सभी बयानबाजी के बीच पवन और अली को लेकर साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी का भी बयान सामने आया है।

Pawan Kalyan ali
बता दें कि अली और पवन कल्याण को लेकर श्री रेड्डी का एक NSFW पोस्ट वायरल हो गई है। इस पोस्ट के जरिए रेड्डी ने पवन कल्याण पर हमला करते हुए कहा उन्हें अली जैसे ‘महान मानव’ की आलोचना करने का कोई अधिकार नहीं है।
 sri reddy

गौरतलब है कि जिस वक्त अली ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया था उस वक्त पवन कल्याण ने कहा था की उन्हें राजनीति में नहीं आना चाहिए। इसी बात को लेकर श्री रेड्डी ने ये पोस्ट किया। आपको ये याद दिला दें कि पिछले साल श्री रेड्डी ने पवन कल्याण के भाई पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने कास्टिंग काउच के खिलाफ बीच सड़क पर टॉपलेस होकर अपन विरोध जाहिर किया था। उनकी इस हरकत से हड़कंप मच गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो