scriptबेहद आकर्षक है बाहुबली द कंक्लूजन का First Look | SS Rajamouli unveils Baahubali 2 logo, first look to release on prabhas's Birthday | Patrika News

बेहद आकर्षक है बाहुबली द कंक्लूजन का First Look

Published: Oct 01, 2016 02:43:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

शुरू हो गया है बाहुबली 2 का प्रमोशन…जारी हुआ फिल्म का लोगो…बेहद आकर्षक…

baahubali

baahubali

मुंबई। हर सिने प्रेमी को बाहुबली 2 का बेसब्री से इंतजार है,इसीलिए इस फिल्म से जुड़ी हर खबर पर लोगों की पैनी नजर रहती है। लोगों को जानकर यह खुशी होगी कि फिलम की पहली झलक जारी कर दी गई है। जी हां, फिल्म को लोगों जारी कर दिया गया है, जो देखने में बेहद आकर्षक है। निर्देश एस.एस राजामौली ने ट्विटर पर फिल्म का फस्र्ट लुक साझा किया है। उन्होंने इसे पोस्ट करते हुए लिखा- “बाहुबली 2 द कंक्लूजन का फस्र्ट लुक प्रभास के जन्मदिन से एक दिन पहले 22 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।” साथ ही राजामौली ने अपने ट्वीट में (कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा) के शॉर्टफॉर्म डब्ल्यूकेकेबी को हैशटैग बनाकर लिखा है। बाहुबली अगले साल अप्रेल में रिलीज होगी।


गौरतलब है कि फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग लगभग अपने अंतिम चरण में पहुंच चुकी है, लेकिन इसको लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो