scriptचेन्नई पर आई आसमानी आफत के कारण टली ‘सिंघम 3’ की शूटिंग | Sue to Chennai flood Singham 3 shoot has postpone | Patrika News

चेन्नई पर आई आसमानी आफत के कारण टली ‘सिंघम 3’ की शूटिंग

Published: Dec 10, 2015 01:19:00 pm

सूर्या सर सहित सभी अपने कामों में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग में कुछ हफ्ते या महीने का समय भी लग सकता है।”

singham

singham

मुंबई। साउथ की फिल्म सिंघम 3 की शूटिंग रोक दी गई है। शूटिंग को अचानक रोकने का कारण हाल ही में चेन्नई में हुई बारिश है।इस प्राकृतिक आपदा के कारण फिल्म की शूटिंग को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया।

फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते से विशाखापत्तनम में शुरू होने वाली थी। फिल्म यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया की बारिश की वजह से शूटिंग में देरी हुई है। सूर्या सर पिछले हफ्ते खराब मौसम की वजह से इंडोनेशिया में फंस गए थे, जिसके चलते वह शहर नहीं पहुंच सके, इसलिए हमने शूट टालने का फैसला लिया।

बॉलीवुड सूत्र के मुताबिक फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी, इसका अंदाजा नहीं है। सूर्या सर सहित सभी अपने कामों में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग में कुछ हफ्ते या महीने का समय भी लग सकता है।”

हरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘सिंघम’ का तीसरा सीक्वल है। फिल्म में अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। हैरिस जयराज को फिल्म संगीत के लिए उतारा गया है। इसका निर्माण सूर्या के होम बैनर 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो