scriptसनी लियोनी के डांस को देख बेकाबू हो गए फैंस, सिनेमा स्क्रीन के सामने करने लगे ऐसा | sunny leone dance video fans crazy in madhura raja mammootty | Patrika News

सनी लियोनी के डांस को देख बेकाबू हो गए फैंस, सिनेमा स्क्रीन के सामने करने लगे ऐसा

locationमुंबईPublished: Apr 15, 2019 01:27:30 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘बिग बॉस’ से सुर्खियों में आई सनी ने इस वीडियो के साथ लिखा, ‘मधुरा राजा’ में मेरे सॉन्ग पर फैंस का

sunny leone

sunny leone

बॉलीवुड अभिनेत्री Sunny Leone इन दिनों अपने डांस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी इन दिनों मलयालम फिल्मों में धूम मचा रही है। भारतीय मूल की कनाडाई अभिनेत्री की मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मूटी के साथ फिल्म ‘मधुरा राजा’ रिलीज हो गई है जिसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में सनी ने एक स्पेशल सॉन्ग किया है।
sunny leone
सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में उनके फैंस सिनेमाघर में गदर मचाते नजर आ रहे हैं। वो स्क्रीन पर सनी के डांस नंबर को देखकर ऐसा कर रहे है। उनके फैंस क्रेजी होकर सिनेमा हॉल में ही डांस करने लगे।
‘बिग बॉस’ से सुर्खियों में आई सनी ने इस वीडियो के साथ लिखा, ‘मधुरा राजा’ में मेरे सॉन्ग पर फैंस का रिस्पॉन्स देखकर मजा ही आ गया।’ उन्होंने मधुरा राजा के हॉल में चल रहे शो का एक वीडियो पोस्ट किया। जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।
sunny leone
सनी लियोनी एक और मलयालम फिल्म में भी नजर आने वाली है। फिल्म ‘रंगीला’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म को संतोष नायर डायरेक्ट कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो