script

साउथ फिल्मों के कॉमेडियन योगी बाबू ने रचाई शादी, शाहरुख संग किया था ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2020 07:00:18 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

खबरों के मुताबिक इस शादी में अभिनेता के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए है। मार्च में चेन्नई में एक औपचारिक रिसेप्शन समारोह आयोजित ….

Yogi Babu marriage manju bhargavi

Yogi Babu marriage manju bhargavi

साउथ के जाने माने अभिनेता और कॉमेडियन योगी बाबू Yogi Babu इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। योगी बाबू ने मंजू भार्गवी Manju Bhargavi के साथ मंदिर शादी कर ली है। योगी बाबू की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
Yogi Babu
चेन्नई में रखेंगे रिसेप्शन
खबरों के मुताबिक इस शादी में अभिनेता के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए है। मार्च में चेन्नई में एक औपचारिक रिसेप्शन समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें साउथ के कई बड़े सितारे नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि योगी की यह अरेंज मैरिज है। दोनों की शादी योगी के पैतृक मंदिर में संपन्न हुई।
Yogi Babu
शाहरुख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में किया था
उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम किया था। बता दें कि योगी बाबू का असली नाम बाबू था। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरूआत फिल्म योगी से की थी। इस फिल्म के बाद उनका नाम योगी बाबू हो गया। योगी बाबू ने हाल ही में Maari Selvaraj द्वारा निर्देशित फिल्म धनुष कर्णन में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है। योगी बाबू को फिल्म Kolamvau Kokila से बड़ी पहचान मिली थी। योगी ने लगभग 100 कॉलीवुड मूवी में काम किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो