scriptसाउथ फिल्म ‘Varisu’ ने बॅाक्स ऑफिस पर मचाया तहलका ! मात्र 2 हफ्ते का कलेक्शन देख हैरान जाएंगे | thalapathy vijay film varisu vs thunivu box office collection | Patrika News

साउथ फिल्म ‘Varisu’ ने बॅाक्स ऑफिस पर मचाया तहलका ! मात्र 2 हफ्ते का कलेक्शन देख हैरान जाएंगे

locationमुंबईPublished: Jan 23, 2023 12:03:36 pm

Submitted by:

Riya Jain

इस महीने फिल्म वारिसु ( Varisu ) ने सभी सिनेमाघरों में अपनी सीट जमा रखी है।

varisu.jpg

पिछले कुछ सालों में साउथ इंडस्ट्री ने पूरे देश में अपना दबदबा बना लिया है। एक के बाद एक ब्लॅाक बस्टर फिल्में देकर इस इंडस्ट्री ने न सिर्फ भारत बल्कि पूरे देश में अपनी खास पहचान बना ली है। इस महीने फिल्म वारिसु ( Varisu ) ने सभी सिनेमाघरों में अपनी सीट जमा रखी है। वहीं थुनिवु ( thunivu ) और वाल्टेयर वीरय्या ( walter veerayya ) की कमाई के आंकड़े भी सामने आ रहे हैं।

thunivu-1.jpg

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय ( thalapathy vijay ) की फिल्म ‘वारिसु’ रिलीज के साथ ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 141.05 करोड़ पहुंच चुका है। मूवी ने पहले दिन 26.70 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं वर्ल्डवाइल्ड कलेक्शन की बात करें अभी तक फिल्म ने 253.53 का बिजनेस किया है।

 

varisu.jpg

अजीत कुमार की फिल्म ‘थुनिवु’ के बॉक्स ऑफिस पर गौर करें तो इस फिल्म ने 100.05 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइल्ड करीब 162.45 करोड़ का कारोबार कर लिया है। साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 9 दिन में 133.95 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में चिरंजीवी के साथ रवि तेजा भी लीड रोल में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो