बाहुबली यानी प्रभास के साथ काम करने को लेकर परिणीति ने रखी ये शर्त

By: dilip chaturvedi
| Published: 24 May 2017, 07:23 PM IST
बाहुबली यानी प्रभास के साथ काम करने को लेकर परिणीति ने रखी ये शर्त
parineeti

साहो के निर्माता इस फिल्म के लिए किसी बॉलीवुड अभिनेत्री को चाहते हैं, लेकिन अब तक उन्हें हीरोइन नहीं मिली...

मुंबई। बाहुबली 2 की आशातीत सफलता के बाद प्रभासा का सितारा बुलंदियों पर है। उनके साथ काम करने को लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां मरी जा रही हैं, फिर आखिर वो क्या वजह है, जिसके चलते प्रभास को अब तक उनकी अगली फिल्म साहो के लिए कोई बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं मिली पाई है। दूसरी ओर करण जौहर ने प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करने की पूरी प्लानिंग कर ली है। बता दें कि बाहुबली के लिए प्रभास ने 5 साल तक कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया था, लेकिन अब वो दूसरे प्रोजेक्ट्स में भी दिलचस्पी ले रहे हैं। प्रभास जल्द ही अपनी फिल्म साहो की शूटिंग शुरू कर देंगे, लेकिन हैरानी की बात ये है कि प्रभास को इस फिल्म के लिए नायिका ही नहीं मिल रही है.।

गौरतलब है कि प्रभास की फिल्म साहो का टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में प्रभास का करैक्टर उनके बाहुबली करैक्टर से बेहद अलग है। इस फिल्म के लिए मेकर्स किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को साइन करना चाहते हैं, लेकिन बनते-बनते बात बिगड़ जाती है। सूत्रों के मुताबिक, सबसे पहले श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इतनी ज्यादा फीस मांगी कि मेकर्स दंग रह गए। इसके बाद कैटरीना कैफ, पूजा हेगड़े और दिशा पटानी से भी बात की गई, लेकिन मामला आगे नहीं बढ़ा।

ताजा खबरों की मानें, तो साहो के मेकर्स अब परिणीति चोपड़ा को प्रभास के अपोजिट अप्रोच किया है। परिणीति को भी फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद है, लेकिन एक प्रॉब्लम है, जिसके चलते उन्होंने निर्माताओं के सामने शर्त रख दी। दरअसल, इस फिल्म में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के काम न करने की असली वजह फिल्म का सिर्फ तमिल भाषा में बनना है। जी हां, चाहती हैं कि फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाए, क्योंकि उन्हें साउथ एक्ट्रेस का लेबल नहीं चाहिए। अब परिणीति की इस शर्त को मेकर्स मानते हैं या नहीं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। वैसे बाहुबली की सफलतो को देखते हुए साहो को हिंदी में रिलीज करने में मेकर्स को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।
.

Show More