scriptये है साउथ की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री, इनके फिगर के हैं लाखों दिवाने | This is South's most beautiful and hot actress | Patrika News

ये है साउथ की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री, इनके फिगर के हैं लाखों दिवाने

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2019 05:43:38 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

साउथ फिल्मों का क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है

80806bbc-1f76-429a-a632-f6c6aff1dd94.jpeg
नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की धाक दुनिया भर में फैलती जा रही है। साउथ से कई ऐसी फिल्में आई हैं जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों से भी ज्यादा का कलेक्शन किया है। ऐसे में साउथ का क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है, लेकिन अगर फिल्मों की बात हो रही हो और वहां की एक्ट्रेसेज़ की बात न हो तो ऐसा नहीं हो सकता। आज हम साउथ की एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बार में बताएंगे जो कि हैं बेहद खूबसूरत और हॉट।
साउथ की इस एक्ट्रेस का फिगर है दीपिका पादुकोण से भी हॉट और बोल्ड। इस हॉट एक्ट्रेस का नाम अमला पॉल है जो साउथ फिल्मों की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। जो न सिर्फ दिखने में खूबसूरत हैं बल्कि उनका फिगर भी काफी आकर्षक है।
6 अक्टूबर 1991 में जन्मी अमला पॉल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में मलयालम फिल्म नीलामथारा से की थी। इस फिल्म में उन्होंने सहायक भूमिका निभाई थी उसके बाद वो कई मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों में नजर आईं।
अभिनेत्री ने पनी शुरुआती पढ़ाई निर्मला हायर सेकेंडरी स्कूल केरल से की थी। उसके बाद उन्होंने सेंट टेरेसा कॉलेज, कोच्चि केरल से कम्युनिकेटिव इंग्लिश में स्नातक भी किया। आपको बता दें कि अमला पॉल ने फिल्म निर्देशक ए.एल. विजय से से शादी की थी, लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो