प्रभास की साहो' में 70 करोड़ में फिल्माया गया 8 मिनट का सीन, आज तक नहीं देखा ऐसा एक्शन
Bhup Singh
Publish: Jul, 13 2019 02:02:16 (IST)
प्रभास की साहो' में 70 करोड़ में फिल्माया गया 8 मिनट का सीन, आज तक नहीं देखा ऐसा एक्शन
prabhas

फिल्म 'साहो' में 8 मिनट का एक ऐसा एक्शन सीक्वेंस होगा जिसको फिल्माने में निर्माताओं ने 70 करोड़ रुपए खर्च किए हैं....

'बाहुबली 2' के बाद अभिनेता प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'साहो' 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। इन दिनों फिल्म की माउथ पब्लिसिटी भी खूब हो रही है। पहले पोस्टर, फिर टीजर और हाल ही में फिल्म का सॉन्ग 'साइको सैयां' रिलीज हुआ जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच सिनेमैटोग्राफर मैडी ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने खुलासा किया आगामी फिल्म 'साहो' में 8 मिनट का एक ऐसा एक्शन सीक्वेंस होगा जिसको फिल्माने में निर्माताओं ने 70 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इसकी शूटिंग पिछले साल अबू धाबी में हुई थी।

Prabhas and Shraddha Kapoor

ऐसा लगता है कि इस साल की मच अवेटेड फिल्म 'साहो' का यह बिगेस्ट मूवमेंट होने वाला है। देखना दिलचस्प होगा कि 70 करोड़ रुपए की लागत से फिल्माया गया ये एक्शन सीक्वेंस सिल्वर स्कीन कितना दमदार होगा। अगर यह प्रयोग सक्सेसफुल रहता है कि अभिनेता प्रभास, क्रिएशन्स और निर्देशक सुजीत गर्व से कह सकेंगे कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में इससे पहले किसी ने ऐसा नहीं किया।

Prabhas and Shraddha Kapoor

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'साहो' के कैरेक्टर में प्रभास अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास और नील नीतिन मुकेश का किरदार काफी टफ है। वहीं श्रद्धा कपूर एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। जिसकी बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' और अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' के साथ कड़ा मुकाबला होने की संभावना है।