सांसद नुसरत जहां ने शादी के बाद साइन की पहली फिल्म, इस अभिनेता संग करेंगी काम
Shaitan Prajapat
| Updated: 03 Sep 2019, 05:25:30 PM (IST)
सांसद नुसरत जहां ने शादी के बाद साइन की पहली फिल्म, इस अभिनेता संग करेंगी काम
nusrat jahan

पोस्टर की बात करें तो इसमें मां दुर्गा की छवि नजर आ रही है और एक शख्स उनकी आरती ....

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से संसद तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री-सांसद नुसरत जहां ने शादी के बाद अपनी पहली फिल्म साइन कर ली हैं। नुसरत ने यह खबर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। एक्ट्रेस ने असुर नाम की एक फिल्म साइन की है। यह एक बंगाली फिल्म है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के निर्देशक पावेल ने बताया कि फिल्म 'असुर' की कहानी तीन दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें त़ृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के अलावा अभिनेता अबीर चटर्जी और जीत को साइन किया गया है।

 

 

nusrat jahan

पोस्टर की बात करें तो इसमें मां दुर्गा की छवि नजर आ रही है और एक शख्स उनकी आरती करते दिख रहा है। नुसरत ने जो पोस्टर शेयर किया उसमें भी उन्होंने लुक पोस्टर रिलीज होने की बात की। लेकिन वह पोस्टर अभी कहीं नजर नहीं आया। नुसरत की पोस्ट पर इस तरह के कमेंट्स की बहार है कि 'हमें असुर का इंतजार है'।

 

nusrat jahan

बता दें कि नुसरत अंतिम बार साल 2018 में 'नकाब' फिल्म में नजर आई थीं। यह फिल्म पिछले साल'क्रिसक्रॉस' रिलीज हुई थी इसके बाद से उन्होंने राजनीति और शादी के चक्कर में किसी प्रोजेक्ट में हाथ नहीं डाला था। लेकिन अब दर्शकों को उनके लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उन्होंने 'असुर' साइन कर ली है।