scriptतमिल एक्ट्रेस त्रिशा ने तोड़ दी अपनी सगाई! | Tollywood actress Trisha Krishnan calls off her engagement | Patrika News
टॉलीवुड

तमिल एक्ट्रेस त्रिशा ने तोड़ दी अपनी सगाई!

बॉलीवुड फिल्म “खट्टा मिठा” में एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आई तमिल एक्ट्रेस त्रिशा ने तोड़ी वरूण मिनयन संग सगाई

Apr 30, 2015 / 01:20 pm

सुधा वर्मा

Trisha Krishnan

Trisha Krishnan

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म “खट्टा मिठा” में एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आई तमिल एक्ट्रेस त्रिशा को लेकर खबरें है कि उन्होने अपनी सगाई तोड़ दी हैं। आपको बता दे कि एक्ट्रेस ने जनवरी में बिजनेसमैन वरूण मिनयन संग सगाई की थी जिसके बाद यह कहा जा रहा था कि वह साल के अंत तक सगाई कर लेंगी, लेकन खबरों की माने तो दोनों के रिश्तों में इन दिनों दरार आ गई है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार वैलेन्टाइन्स डे के बाद दोनों के रिश्तो में दूरियां आ गई थी जिसके बाद वह धीरे धीरे दूर होने लगे। यहां तक की वह दोनों वैलेन्टाइन्स डे जैसे खास दिन में एक साथ रहने के बजाय एक दूसरे से दूर नजर आए। हालांकि दोनों के अलग होने की वजह अभी सामने नही आई है।

साथ ही एक्ट्रेस ने भी इस मामले को लेकर किसी भी तरह का बयान नही दिया है। हाल ही एक्ट्रेस को लेकर खबरें थी कि उन्होने डायरेक्टर थीरू की फिल्म को छोड़ दिया जिसमें उनके मंगेतर वरूम प्रोड्यूसर थे। जिसके बाद से उनकी दूरियां और रिश्ते टूटने की खबरों को हवा मिल गई। खैर अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उनकी सगाई अधिकारिक रूप से टूटी है या नही।

गौरतलब है कि त्रिशा “बॉडीगार्ड”, “थीनमार”, “येन्नी एरिन्धाल” जैसी साउथ की सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Home / Entertainment / Tollywood / तमिल एक्ट्रेस त्रिशा ने तोड़ दी अपनी सगाई!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो