scriptअमेरिका में चल रहा था टॉलीवुड अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट, ऐसा हुआ खुलासा | Tollywood sex racket run by Indian origin couple in Chicago | Patrika News

अमेरिका में चल रहा था टॉलीवुड अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट, ऐसा हुआ खुलासा

Published: Jun 14, 2018 08:56:17 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अभिनेत्रियों को शो और अन्य इवेंट के नाम पर अमेरिका बुलाता था और फिर उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देता था।

Tollywood

Tollywood

टॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से कास्टिंग काउच का मामला गर्माया हुआ है। अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ और विदेश में टॉलीवुड अभिनेत्रियों के सेक्स रैकेट का मामला सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के शिकागो में एक भारतीय दंपत्ति टॉलीवुड अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट चला रहा था। हालांकि पुलिस ने इस दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है। यह दंपत्ति भारतीय मूल के हैं।
शो और इवेंट के नाम पर बुलाते थे अभिनेत्रियों को:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय मूल का ये कपल अभिनेत्रियों को शो और अन्य इवेंट के नाम पर अमेरिका बुलाता था और फिर उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देता था। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार शिकागो की जिला अदालत में इस मामले को लेकर 42 पेज की शिकायत दायर की गई थी। इसी शिकायत के आधार पर जांच शुरू हुई। जांच में खुलासा हुआ कि किशन मॉडुगुमुदी उर्फ श्रीराज चोनुपुट्टी (34) और उनकी पत्नी चंद्रा (31) अमेरिका में शो और इवेंट के नाम पर टॉलीवुड अभिनेत्रियों को लुभाती थी। जब अभिनेत्रियां शिकागो आ जाती तो यह कपल उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देता था।
पीडिता का नोट मिला:
यह दंपत्ति पीडित अभिनेत्रियों को धमकाते थे और उन्हें परेशान भी करते थे। आरोपी का अमेरिका में व्यापार है। बताया जा रहा है कि इस दंपत्ति ने कुछ तेलुगू फिल्मों का सह-निर्माण भी किया है। पुलिस को जांच में एक पीडिता का नोट भी मिला है। जिसमें पीड़िता ने किशन और चंद्रा को उसे छोड़ने की अपील की थी।
ग्राहकों से वसूलते थे 3000 डॉलर:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह दंपत्ति इस तरह की ‘डेट्स’ के लिए अपने ग्राहकों से 3000 अमरीकी डालर वसूलती थे। अधिकतर अभिनेत्रियों को शो या किसी कार्यक्रम के बहाने अमेरिका लाया जाता था। इतना ही नहीं इनमें से ज्यादातर ग्राहक अमेरिका में होने वाले भारतीय कार्यक्रमों या इंवेट में आने वाले प्रतिभागी होते थे।
पुलिस के हाथ लगे ये सबूत:
पुलिस ने जब इस दंपत्ति के घर पर छापा मारा तो वहां से उन्हें एक बैग मिला। साथ ही पुलिस ने वहां से एक रजिस्टर भी जब्त किया है। इस रजिस्टर में सभी अभिनेत्रियों और उनकी ‘डेट्स’ का विवरण लिख रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो