scriptसांसद और अभिनेत्री Nusrat Jahan के नवरात्रि पूजन करने के बाद रोजे रखने पर उठा सवाल, जानिए क्या है वजह? | trinamool mp nusrat jahan trolled on ramzan roja know her life facts | Patrika News

सांसद और अभिनेत्री Nusrat Jahan के नवरात्रि पूजन करने के बाद रोजे रखने पर उठा सवाल, जानिए क्या है वजह?

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2020 02:18:05 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) रमजान (Ramzan) में इफ्तारी को लेकर हुई थी ट्रोल (Troll)
दुर्गा पूजा के बाद रोजे पर उठे थे सवाल
नुसरत जहां के पति निखिल जैन (Nikhil Jain) हैं बिजनेसमैन
पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां

Nusrat Jahan

Nusrat Jahan

नई दिल्ली | पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। जिसका कारण उनकी निजी जिंदगी से रहता है। हाल ही में नुसरत को इसलिए ट्रोल किया गया था क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन के वक्त में सहरी की तस्वीरें पोस्ट की जब कई लोगों के पास खाने को भी नहीं है। लेकिन यूजर्स का उनको ट्रोल करने का एक दूसरा कारण भी सामने आया वो ये कि दुर्गा-पूजा के बाद उन्होंने रमजान पर रोजे रखे। फैंस उनसे सवाल ये सवाल पूछते नजर आए कि जब आपने दुर्गा-पूजा में पूरी तरह से हिस्सा लिया तो फिर रोजे कैसे रख रही हैं। तो चलिए इस सवाल का जवाब हम दे देते हैं।

दरअसल नुसरत जहां ने एक बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी जरूर की है। ये शादी उन्होंने सनातन धर्म के रीति रिवाज से की थी जिसपर सवाल भी उठे थे लेकिन साथ ही उन्होंने अपने धर्म को नहीं त्यागा है। इसीलिए वो रमजान पर रोजे रख रही हैं। नुसरत के पति निखिल कोलकाता के एक कारोबारी परिवार से हैं। वो अपने पिता का टैक्सटाइल बिजनेस संभालते हैं। कोलकाता में निखिल की फैमिली प्रतिष्ठित कारोबारी परिवार में शामिल है। उनका बिजनेस भारत के पांच शहरों कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु और विजयवाड़ा में फैला हुआ है।

बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन ने साल 2019 में सनातन धर्म में शादी की थी। जिसके वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। शादी के बाद वो मंगलसूत्र, सिंदूर और चूडियों में नजर आई थी जिसको लेकर उनपर कई सवाल भी उठाए गए थे। नुसरत को काफी ट्रोल भी किया गया था हालांकि वो उन्होंने अपनी बेबाकी से सबकी बोलती कर दी थी। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो कई डांस और वर्कआउट वीडियो साझा करती रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो