scriptदूसरी शादी करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस, पहले पति ने किया था सुसाइड | tv actress pavani reddy ready for second marriage | Patrika News

दूसरी शादी करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस, पहले पति ने किया था सुसाइड

locationमुंबईPublished: Jul 26, 2019 03:58:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोशल मीडिया पर चल ही खबरों के अनुसार, पवनी अपने फैमिली फ्रैंड आनंद के साथ दूसरी बार शादी…

pavani reddy

pavani reddy

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस Pavani Reddy इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। ताजा खबरों के अनुसार, पवनी अब दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। दो साल पहले पति के आत्महत्या करने के बाद एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा था। रिपोर्ट्स की माने तो पवनी जल्द ही अपने फैमिली फ्रैंड के साथ एक बार फिर शादी करने जा रही है। पवनी रेड्डी तमिल और तेलुगू टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरूआत तेलुगू फिल्म ‘ड्रीम’ और तमिल फिल्म ‘वरजम’ से की थी। बाद में एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल्स की तरफ अपने कॅरियर को मोड़ लिया।

pavani reddy

सोशल मीडिया पर चल ही खबरों के अनुसार, पवनी अपने फैमिली फ्रैंड आनंद के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाली है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से यह कपल सुर्खियां बटोर रहा है। पवनी और आनंद सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप का संकेत दे रहे थे। बताया तो यह भी जा रहा है कि आनंद ने अपनी होने वाली पत्नी पवनी के नाम का टैटू भी बनवाया लिया है।

बता दें कि पवनी की पहली शादी साउथ एक्टर प्रदीप कुमार से साल 2013 में हुई थी। प्रदीप साउथ टेलीविजन इंडस्ट्री का मशहूर हीरो थे। उन्होंने ‘सप्त मात्र‍िका’ और ‘सुमंगली’ जैसे टीवी सीरियल्स से पहचान बनाई थी। साल 2017 में प्रदीप और पवनी के बीच किसी बात को लेकर गलतफहमी की वजह से प्रदीप ने सुसाइड कर लिया था।

pavani reddy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो