scriptअभिनेता चिंरजीवी सरजा को श्रद्धांजलि देने में शोभा डे से हुई बड़ी गलती, भड़के यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी | Patrika News
टॉलीवुड

अभिनेता चिंरजीवी सरजा को श्रद्धांजलि देने में शोभा डे से हुई बड़ी गलती, भड़के यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

4 Photos
4 years ago
1/4

हाल ही में कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) का देहांत हो गया था। सोशल मीडिया पर बहुत से सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। लेखिका और एक्टिविस्ट शोभा डे (Shobhaa De) ने भी चिरंजीवी सरजा को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए बहुत बड़ी गलती कर दी। इसके बाद से यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

2/4

दरअसल, शोभा डे कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा को श्रद्धांजलि देते वक्त साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फोटो लगा दी। इससे चिरंजीवी के फैंस भड़क गए और शोभा डे को जमकर खरी—खोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा,'अगर आप हमारे अभिनेताओं को नहीं जानते हैं, तो कृपया ट्वीट न करें।'

 

3/4

शोभा डे को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट किया और लोगों से माफी मांगी। हालांकि तब तब देर हो चुकी थी और फैंस ने उन्हें खरी—खोटी सुना दी।

 

4/4

बता दें कि कन्नड़ अभिनेता चिंरजीवी सरजा का निधन 7 जून को अचानक हो गया था। कम उम्र में उनके दुनिया छोड़ जाने से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.