script‘बाहुबली’ का खौफनाक विलेन, असल में दिखता है ऐसा, 6 साल बेरोजगारी, पत्नी एक्ट्रेस जैसी, अब जीता है ऐसी लाइफ | unknown Facts about Baahubali Villain kalikaye | Patrika News

‘बाहुबली’ का खौफनाक विलेन, असल में दिखता है ऐसा, 6 साल बेरोजगारी, पत्नी एक्ट्रेस जैसी, अब जीता है ऐसी लाइफ

locationमुंबईPublished: Apr 28, 2019 05:25:52 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

ये खौफनाक विलेन कभी काम के लिए भटकता था दर-दर

Prabhakar

Prabhakar

साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स आॅफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। आज इस फिल्म को रिलीज हुए 2 साल हो गए हैं। बता दें कि ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रेल 2017 को रिलीज हुई थी। इसका पहला भाग भी सुपरहिट रहा था। इस फिल्म के दूसरे पार्ट में लगभग सभी किरदार वही थे जो ‘बाहुबली’ पार्ट 1 में थे। लेकिन एक किरदार इसमें नजर नहीं आया। वह था पहले पार्ट का खौफनाक विलने ‘कालकेय’। ‘बाहुबली पार्ट 1’ में ‘कालकेय’ का किरदार काफी महत्तवपूर्ण था। इस किरदार को निभाने वाले एक्टर का नाम प्रभाकर है। ‘कालकेय’ का किरदार फिल्म में इतना खतरनाक था कि दर्शकों के रौंगटे खड़े हो गए थे।

 

'बाहुबली' का खौफनाक विलेन, असल में दिखता है ऐसा, 6 साल बेरोजगारी, पत्नी एक्ट्रेस जैसी, अब जीता है ऐसी लाइफ
प्रभाकर साउथ के जाने—माने अभिनेता हैं। लेकिन लाइफ काफी स्ट्रगल से भरी रही है। प्रभाकर को ‘बाहुबली’ में खौफनाक दिखाया गया है लेकिन असल जिंगदी में वह उतने ही शर्मीले हैं। प्रभाकर एक छोटे से गांव कोडंगल के रहने वाले हैं। वह क्रिकेटर बनना चाहते थे। प्रभाकर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार वे किसी शादी में शामिल होने हैदराबाद गए थे। वहां उनकी पसैनैलिटी देख उनके एक रिश्तेदार ने वादा किया कि वह उनकी नौकरी रेलवे पुलिस में लगवा देंगे।
'बाहुबली' का खौफनाक विलेन, असल में दिखता है ऐसा, 6 साल बेरोजगारी, पत्नी एक्ट्रेस जैसी, अब जीता है ऐसी लाइफ
इसके बाद प्रभाकर ने इस जॉब का 6 साल तक इंतजार किया लेकिन उनकी जॉब नहीं लगी। उस वक्त डायरेक्टर एसएस राजामौली को फिल्म ‘मगधीरा’ के लिए कुछ लोगों की जरूरत है। ऐसे में प्रभाकर का एक दोस्त उन्हें वहां ले गया। राजामौली उन्हें राजस्थान ले गए। वहां उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इसके बाद प्रभाकर वापस हैदराबाद लौट आए और जॉब की तलाश में लग गए। एक दिन उन्हें राजामौली के असिस्टेंट का फोन आया। इसके बाद रामामौली ने उन्हें ‘मर्यादा रमन्ना’ में एक रोल दिया। लेकिन प्रभाकर को एकिटंग नहीं आती थी ऐसे में राजामौली ने उन्हें देवदास कनकला में एक्टिंग सीखने के लिए भेजा। साथ वे उन्हें प्रतिमाह हर महीने 10 हजार रुपए भी देते थे। इन पैसों से प्रभाकर ने अपना सारा कर्ज चुका दिया। अब वे लग्जरी लाइफ जीते हैं। अब तक वे करीब 40 फिल्में कर चुके हैं।

 

'बाहुबली' का खौफनाक विलेन, असल में दिखता है ऐसा, 6 साल बेरोजगारी, पत्नी एक्ट्रेस जैसी, अब जीता है ऐसी लाइफ

प्रभाकर की पत्नी बहुत खूबसूरत हैं। उनका नाम राजलक्ष्मी है। राजलक्ष्मी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। सिंपल होने के बावजूद भी वह बहुत ग्लैमरस और हॉट हैं। वह साउथ की किसी हीरोइन से कम नहीं दिखतीं। राजलक्ष्मी एक हाउसवाइफ हैं। इनके दो बेटे हैं, जिनका नाम ऋत्विक प्रीतम और श्रीराम राजामौली है। श्रीराम राजामौली का नाम राजामौली इसलिए रखा गया क्योंकि राजामौली ने ही प्रभाकर को फिल्म ‘बाहुबली’ में कालकेय का रोल दिया था और इसी से उन्हें पहचान मिली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो