scriptइस डर की वजह से फिल्मों में मौत का सीन नहीं करते सुपरस्टार रजनीकांत! | unknown facts about superstar rajinikanth | Patrika News

इस डर की वजह से फिल्मों में मौत का सीन नहीं करते सुपरस्टार रजनीकांत!

locationमुंबईPublished: Dec 06, 2018 02:35:24 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

रजनीकांत का असली नाम शिवाजी राचव गायकवाड़ है। वह साउथ में भगवान की तरह पूजे जाते हैं।

rajinikanth

rajinikanth

साउथ सुपरस्टार रजीनकांत की फिल्म ‘2.0’ बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म ने करीब 450 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। अब यह फिल्म चीन में भी बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि रजनीकांत ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। रजनीकांत का असली नाम शिवाजी राचव गायकवाड़ है। वह साउथ में भगवान की तरह पूजे जाते हैं।

विलेन के तौर पर की एंट्री:
रजनीकांत ने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत खलनायक के रूप में की थी। तमिल फिल्मों में खलनायक की भूमिकाएं निभाने के बाद उन्होंने अभिनेता के तौर पर काम करना शुरू किया। उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘छिलाकाम्मा चेप्पिनडी’ (1975) में पहली बार हीरो का रोल निभाया, जो सभी को पसंद आया और उसके बाद उनकी किस्मत चमकती गई। इसके बाद वह देखते ही देखते वह महानायक बन गए।

इस डर की वजह से फिल्मों में मौत का सीन नहीं करते सुपरस्टार रजनीकांत!

इसलिए नहीं करते आॅनस्क्रीन मौत का सीन:
रजनीकांत की ज्यादातर फिल्मों में उनकी मौत के सीन नहीं फिल्माए जाते। इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई जाती है। रिपोर्ट्स के अनुसार डायरेक्‍टर्स को लगता है कि अगर उन्‍होंने रजनीकांत को मरते हुए दिखाया तो फिल्‍म फ्लॉप हो जाएगी। फिल्म फ्लॉप होने के डर से बहुत सी ऐसी फिल्में रहीं हैं, जिनमे रजनीकांत को मरते हुए नहीं दिखाया गया।

इस डर की वजह से फिल्मों में मौत का सीन नहीं करते सुपरस्टार रजनीकांत!

56,000 स्क्रीन्स पर चीन में रिलीज होगी ‘2.0’:
सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म अब चीन में रिलीज की जाएगी। चीन में यह फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘2.0’ चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी निर्माताओं ने जानकारी दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो