विजय देवरकोंडा ने अब तक नहीं देखी कबीर सिंह, कहा- कभी वक्त नहीं मिला

By: Neha Gupta
| Published: 01 May 2020, 08:05 PM IST
विजय देवरकोंडा ने अब तक नहीं देखी कबीर सिंह, कहा- कभी वक्त नहीं मिला
Vijay Devarakonda

  • विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने नहीं देखी शाहिद की कबीर सिंह (Kabir Singh)
  • कहा- फिल्में देखने का वक्त नहीं मिलता
  • विजय ने टाइम मिलने पर नई फिल्में देखने की कही बात

नई दिल्ली | साउथ इंडस्ट्री के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार है, अर्जुन रेड्डी उनके करियर की सबसे हिट फिल्म है। इसी फिल्म का हिंदी रीमेक बॉलीवुड में भी लोगों के दिलो-दिमाग पर छा गया। फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) द्वारा निभाया गया अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) का किरदार फैंस अभी भी भूल नहीं पाए हैं। हाल ही में जब विजय से पूछा गया कि क्या आपने आपकी हिट फिल्म के हिंदी रीमेक वर्जन कबीर सिंह को देखा है तो उनका जवाब बेहद हैरान करने वाला था।

विजय देवरकोंडा ने बताया कि अभी तक उन्होंने कबीर सिंह नहीं देखी है। जिसका कारण उन्होंने वक्त को बताया। उन्होंने कहा कि काम में बहुत बिजी रहा हूं, मेरे पास बड़ी मुश्किल से वक्त मिलता है कि मैं कोई फिल्म देख सकूं। शाहिद कपूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने मेरे द्वारा निभाए गए किरदार अर्जुन रेड्डी के साथ न्याय ना किया होता तो पक्का कबीर सिंह हिट नहीं होती।

विजय ने आगे कहा- अगर मुझे थोड़ा टाइम मिलता भी है तो मैं नई फिल्में देखूंगा बजाए उसके जो आके जा चुकी हैं। वहीं कई लोगों को अर्जुन रेड्डी के किरदार से आपत्ति है। इस पर उन्होंने बात करते हुए कहा कि सच कहूं तो फिल्म में दर्शाई गई भावनाएं अब मैं भूल चुका हूं। मैं लोगों की भावनाओं को भी समझता हूं जिन्हें इस किरदार से प्रॉब्लम रही है लेकिन फिर भी मैंने किया और मुझे फिल्म पसंद है।