scriptviral videos of tamanna bhatiya, aamrapali dubey, pawan singh | विदेशी गाने पर देशी अंदाज में ​थिरकी बाहुबली की ये एक्ट्रेस, डांस देख उठ जाएंगे होश | Patrika News

विदेशी गाने पर देशी अंदाज में ​थिरकी बाहुबली की ये एक्ट्रेस, डांस देख उठ जाएंगे होश

तमन्ना डीजे स्नेक के गाने 'मजेंटा रिदिम' पर डांस कर रही हैं। तमन्ना ने बहुत ही कमाल अंदाज में डांस किया।

Published: May 15, 2018 03:41:17 pm

फिल्म 'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। बाहुबली में अवंतिका का किरदार निभानेवाली तमन्ना एक डांस वीडियों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में वह विदेशी गाने पर देसी अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो को तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

tamanna
tamanna
 

डीजे स्नेक के गाने पर किया डांस:
तमन्ना का जो वीडियो सामने आया है उसमें तमन्ना डीजे स्नेक के गाने 'मजेंटा रिदिम' पर डांस कर रही हैं। तमन्ना ने बहुत ही कमाल अंदाज में डांस किया। इस वीडियो को खूब पसंद जा रहा है, और तमन्ना के मूव्ज को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'झकास।' डीजे स्नेक ने इस वीडियो को लेकर कहा, 'उन्हें भारत में शूटिंग कर के मजा आया और यहां की संस्कृति का अनुभव करने का मौका मिला।

 

pawan singh

लंदन की सड़को पर गाया भोजपुरी गाना:
वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी स्टार पवन सिंह, निरहुआ, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने हाल ही में लंदन की सड़कों पर भोजपुरी गानों पर ठुमके लगाते नजर आए। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवन, अक्षरा, निरहुआ और आम्रपाली लंदन की सैर और सड़कों पर गाते-बजाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पवन सिंह ने विदेशियों के बीच माइक पर अपना फेमस सॉन्ग 'लगावेलू जब तू लिपस्टिक...' गाना शुरू कर दिया। गाना सुनते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई। साथ ही आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह ने गाने पर थिरकना शुरू कर दिया।

वीडियो में ये क्या अपील कर रही हैं आम्रपाली:
आम्रपाली एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह एक फिल्म को लेकर बात करनी नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं, 'आज मैं आपलोगों को एक बहुत ही इंपॉर्टेंट न्यूज देने के लिए यह वीडियो बना रही हूं। मेरे भाई विशाल दुबे की फिल्म 'नचनियां' रिलीज हो रही है 18 मई को आप सबके नजदिकी सिनेमाघरों में। इस फिल्म में एक्टर अविनाश ने बहुत ही उम्दा परफॉर्मेंस किया है। इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है। इस फिल्म की एक्ट्रेस ऋचा ने भी बहुत अच्छा काम किया है। ये फुल एंटरटेंमेंट है और फैमिली ड्रामा फिल्म है। यह मेरी ही फिल्म है समझ कर देखिए। आपलोगों को बहुत पसंद आएगी।'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.