script

जब Rana Daggubati की एक्स गर्लफ्रेंड Trisha Krishnan के साथ किसिंग फोटो हो गई थी लीक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2020 08:31:42 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दोनों की गोवा में एक पार्टी की किसिंग तस्वीर लीक (Rana-Trisha Leak Kissing Photo) हो गई। इस तस्वीर में राणा दग्गुबती तृषा को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

rana_daggubati_trisha_krishnan.jpg

Rana-Trisha Leak Kissing Photo

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) का उनकी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) संग हाल ही में रोका हुआ था। दोनों के रोके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। जिसके बाद से दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन इस बीच राणा की एक्स गर्लफ्रेंड के भी चर्चे होने लगे। इसके पीछे वजह थी राणा और मिहीका बजाज की रोके की तस्वीर पर किया गया कमेंट।
दरअसल, राणा की एक्स गर्लफ्रेंड तृषा कृष्णन ने एक कमेंट (Trisha Krishnan Comment) किया था। लेकिन उस कमेंट को कोई समझ पाता, उससे पहले ही तृषा ने उसे डिलीट कर दिया। जिसके बाद लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि तृषा को कमेंट डिलीट करना पड़ा। लेकिन उनके इस कमेंट से राणा के साथ उनके अफेयर की किस्से एक बार फिर से शुरू हो चुके हैं। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Karan Johar Koffee With Karan Show) में राणा दग्गुबती ने इस बात को स्वीकारा था कि वह तृषा (Rana Daggubati Was Dating Trisha) को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल पाया।
rana_daggubati_trisha.jpg
डेटिंग के दौरान राणा दग्गुबती और तृषा कृष्णन कई मौकों पर एक साथ देखे जाते थे। यहां तक कि अवार्ड फंक्शन में भी साथ बैठे दिखाई देते थे। लेकिन उस वक्त काफी चर्चा में आ गए थे। जब दोनों की गोवा में एक पार्टी की किसिंग तस्वीर लीक (Rana-Trisha Leak Kissing Photo) हो गई। इस तस्वीर में राणा दग्गुबती तृषा को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के लीक होने के बाद दोनों एक दूसरे पर जानबूझकर इसे लीक करने का आरोप लगाने लगे।
आपको बता दें कि राणा दग्गुबती और मिहीका बजाज की शादी की तारीख तय हो गई है। इसका खुलासा खुद राणा के पिता सुरेश बाबू ने किया है। सुरेश बाबू ने बताया कि राणा और मिहीका इसी साल के अगस्त महीने में शादी के बंधन (Rana Miheeka Marriage Date) में बधेंगे। शादी के लिए 8 अगस्त की तारीख तय हुई है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद अब दोनों ने जिंदगी भर साथ रहने का फैसला किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो