scriptगांधीजी के आदर्शों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि | मौन रख दी श्रद्धांजलि | Patrika News

गांधीजी के आदर्शों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि

locationटोंकPublished: Jan 31, 2017 12:54:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

निवाई . गांधी पार्क में कांग्रेस की ओर से प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व विधायक कमल बैरवा ने कहा कि गांधी अंहिसा के पुजारी थे। पंचायत समिति प्रधान चन्द्रकला गुर्जर ने कहा कि गांधीजी के आदर्शों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी

tonk

निवाई . गांधी पार्क में कांग्रेस की ओर से प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व विधायक कमल बैरवा ने कहा कि गांधी अंहिसा के पुजारी थे।

निवाई . गांधी पार्क में कांग्रेस की ओर से प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व विधायक कमल बैरवा ने कहा कि गांधी अंहिसा के पुजारी थे। पंचायत समिति प्रधान चन्द्रकला गुर्जर ने कहा कि गांधीजी के आदर्शों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि है।
 इस दौरान कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष रामराय मीणा, नगरपालिका उपाध्यक्ष पारस पहाड़ी, मांगीलाल गुर्जर, महेन्द्र कसाणा, प्रवक्ता विमल कुमार, राकेश संघी, प्रभु चौधरी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। 
इसी प्रकार वनस्थली मोड़ पर नेहरू नवयुवक मण्डल की ओर से पुण्यतिथि मनाई गई। मण्डल अध्यक्ष दशरथसिंह चौहान ने बापू के जीवन पर प्रकाश डाला।

 इस अवसर पर शंकर मीणा, केदार जोगी, रामचन्द्र मीणा, भानुप्रताप सिंह, जगजीत सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। 
देवली . राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय देवली में शहीद दिवस मनाया गया। इस मौके पर उपखण्ड अधिकारी मनोजकुमार शर्मा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित किए।

 इस दौरान रामधुन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में तहसीलदार मानसिंह आमेरा, गिरदावर नन्दसिंह शक्तावत, पीएचईडी के सहायक अभियंता प्रदीप तिवाड़ी, बीसीएमएचओ जगदीश मीणा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो