scriptदर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी का टायर पंचर हो जाने से दुर्घटना में 10 माह के बालक की मौत, 7 जने हुए घायल | 10-month-old child dies in car accident | Patrika News

दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी का टायर पंचर हो जाने से दुर्घटना में 10 माह के बालक की मौत, 7 जने हुए घायल

locationटोंकPublished: Jun 06, 2019 08:15:23 am

Submitted by:

pawan sharma

गाड़ी का टायर पक्चर होने से हुई सडक़ दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई
 

10-month-old-child-dies-in-car-accident

दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी का टायर पंचर हो जाने से दुर्घटना में 10 माह के बालक की मौत, 7 जने हुए घायल

रानोली कठमाणा.क्षेत्र के बोरखंडीकलां से झिराना के बीच बुधवार को गाड़ी का टायर पंचर होने से हुई सडक़ दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई तथा 7 जने घायल हो गए।

जानकारी अनुसार राजाराम उर्फ तुलसीराम सैनी निवासी चांदसेन हाल निवासी जयपुर बुधवार को परिवार के साथ डिग्गी कल्याणधणी के दर्शन करने आए थे। दर्शन करने के बाद वह अपने ससुराल निवाई के लिए जा रहा था।
इसी दौरान बोरखंडीकलां से झिराना के बीच गाड़ी का टायर पंचर हो जाने से कार पलटा खा गई। इसमें 10 माह के एक बालक दिव्यांश पुत्र राजाराम उर्फ तुलसीराम की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं 7 जने गंभीर घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों ने पीपलू सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया। सडक़ दुर्घटना में गंभीर घायलों में तारा पत्नी सोनू माली, गणेशनारायण उर्फ सोनू माली, खुशाल पुत्र गणेशनारायण, सुनिता देवी पत्नी तुलसीराम, द्रोपदी देवी पत्नी ओमप्रकाश, ओमप्रकाश पुत्र ग्यारसीलाल, रामकन्या पत्नी रतनलाल शामिल हैं। घायलों का पीपलू सामुदायिक चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया हैं। सडक़ दुर्घटना में मृतक दिव्यांश का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों का सुपुर्द किया गया।

निजी अस्पताल में हुआ हंगामा
टोंक. शहर के एक निजी अस्पताल में मरीज के पति तथा चिकित्सक के बीच झगड़ा हो गया। कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों ओर से परस्पर मामले दर्ज कर लिए। मामले की जांच एसटीएससी सैल को सौंपी गई है।
ये झगड़ा शहर के चन्द्रभान अस्पताल में हुआ। चन्द्रभान अस्पताल के संचालक डॉ. चन्द्रभान ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी कि मोहम्मद नगर गांव निवासी सीताराम चौधरी अपनी पत्नी का उपचार कराने आया था।
चिकित्सक ने उसकी पत्नी की जांच की ओर सोनोग्राफी कराने को कहा। इस दौरान सीताराम चौधरी पहले सोनोग्राफी कराने को लेकर हंगामा करने लगा। जब स्टॉप कार्मिक पूजा सैन, फोरा बैरवा तथा डॉ. रागिनी शर्मा ने समझाइश की तो आरोपी ने उनके साथ अभ्रदता की।
उनके शोर का सुनकर डॉ. चन्द्रभान चैम्बर से बाहर आए तो सीताराम ने जाति शब्दों से अपमानित किया और हाथापाई कर शर्ट फाड़ दिया। दूसरी ओर सीताराम ने मामला दर्ज कराया कि चैम्बर में जांच के बहाने चिकित्सक ने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो